बेहतरीन सिंगर और डांसर हैं सुहाना खान, अनन्या पांडे ने फिल्म प्रमोशन के दौरान किया खुलासा

Get Daily Updates In Email

सुहाना खान और अनन्या पांडे बचपन की सहेलियां हैं. यही वजह है कि ये दोनों अक्सर साथ स्पॉट की जाती हैं. जहां सुहाना खान की बेस्ट फ्रेंड अनन्या फिल्मों में डेब्यू कर चुकी हैं तो वहीं सुहाना का बॉलीवुड फिल्मों में एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू करना बाकि है.

अनन्या इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल में एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान अनन्या ने अपनी बेस्ट फ्रेंड सुहाना के टैलेंट के बारे में खुलकर बात की है. इंटरव्यू के दौरान अनन्या ने बताया कि सुहाना और वे एक ही स्कूल में पढ़ती थीं. अनन्या ने बताया – ‘प्ले में सुहाना मेन लीड रोल में होती थी जबकि मैं बैकग्राउंड में होती थी. सुहाना एक अच्छी एक्टर, सिंगर और डांसर हैं.’

बता दें कि सुहाना खान अभी पढ़ाई कर रही हैं. कुछ दिन पहले ही सुहाना ने प्ले ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू (The Grey Part Of Blue)’ से नजर आई थीं. बता दें कि सुहाना न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से फिल्ममेकिंग सीख रही हैं. हाल ही में सुहाना ने इंग्लैंड के ससेक्स के आर्डिंगली कॉलेज से ग्रेजुएट का कोर्स भी किया है.

View this post on Instagram

👭

A post shared by Suhana khan (@suhana_khan_officiall) on

बताते चले सुहाना अपने स्टाइल, अपने ड्रेसिंग सेंस और फैशन सेंस के लिए चर्चा में रहती हैं. सभी उनकी खूब तारीफ़ करते हैं. सुहाना को लेकर यह खबर भी जोरों पर है कि वह बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं लेकिन इसे लेकर उन्होंने अब तक कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

बहुत कम ही लोगों को इस बात का पता है कि सुहाना खान पहले ही बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. वे शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. इस फिल्म में उन्होंने असिस्टेंट के तौर पर काम किया था. सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और यहां वह आए दिन अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

Published by Lakhan Sen on 30 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles