बिग बी ने सुधा मूर्ति के पैर छूकर लिया आशीर्वाद, कल टेलीकास्ट हुआ KBC-11 का फाइनल एपिसोड

Get Daily Updates In Email

‘कौन बनेगा करोड़पति’ छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाला भारत का सबसे बड़ा रियलिटी क्विज शो है. जिसे अगर शो से ज्यादा करोड़ों लोगों के दिलों से जुड़ा इमोशन कहा जाए तो ज्यादा बेहतर होगा. कौन बनेगा करोड़पति के कुल 19 साल के सफर में अब तक 11 सीजन आ चुके हैं. अमिताभ बच्चन ने शो के 10 सीजन होस्ट किए हैं. शुक्रवार रात सीजन 11 का आखिरी एपिसोड रात 9 बजे टेलीकास्ट हुआ.

बता दें इस सीजन में यह परंपरा रही है कि हर शुक्रवार को एक कर्मवीर कंटेस्टेंट सेट पर होता है. तो इस कारण शो के इस आखिरी एपिसोड में भी इस परंपरा को निभाया गया और कर्मवीर कंटेस्टेंट सुधा मूर्ति सेट पर अमिताभ बच्चन के आगे हॉट सीट पर बैठीं. शो का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हुआ है जिसमें अमिताभ बच्चन पैर छूकर सेट पर सुधा मूर्ति का स्वागत करते नजर आ रहे हैं. बिग बी द्वारा मिले इस सम्मान को देखकर एक बारगी सुधा हैरान रह गईं. फिर आशीर्वाद स्वरूप अपना हाथ उनकी पीठ पर रख दिया. शो का प्रोमो हाल ही में सामने आया है.

सोनी टीवी ने इंस्टाग्राम पर शो के कई टीजर शेयर किए हैं. इनमें एक वीडियो में बिग बी कह रहे हैं, ‘इस सीजन के फिनाले एपिसोड में मिलिए सुधा मूर्ति से, इन्होंने 60 हजार लाइब्रेरी और 16 हजार शौचालयों का निर्माण कराया है.’ इस पर सुधा कहती हैं कि ‘हमारे देश को ऊंचा करना हमारा कर्तव्य है.’ इसके बाद बिग बी कहते हैं, ‘छाती चौड़ी करके बोल सकते हैं, कि हम उस देश के वासी हैं, जहां सुधा मूर्ति रहती हैं.’

शूटिंग के दौरान सुधा ने बिग बी को बताया कि वह हुबली (कर्नाटक) से इंजीनियरिंग करने वाली पहली और 599 लड़कों के साथ पढ़ने वाली इकलौती लड़की थीं. उन्हें अपने कॅरिअर के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ा.

Published by Yash Sharma on 30 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles