BB13 की बढ़ती अवधि के चलते शो में नहीं दिखेंगे सलमान खान, फराह खान ले सकती हैं उनकी जगह

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस के बेस्ट होस्ट सलमान खान को हर सीज़न में यह कहते हुए सुना जाता है कि वह यह शो नहीं करना चाहते, लेकिन मेकर्स की ज़िद पर वह मान जाते हैं. कई बार तो सलमान शो को बीच में छोड़ने की धमकी भी दे चुके हैं. हालांकि मेकर्स उन्हें मना ही लेते हैं और सलमान शो नहीं छोड़ते. बिग बॉस का 13वां सीजन दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है जिसके चलते शो की अवधि भी बढ़ा दी गई है. इस बीच शो के फिनाले की तारीख भी सामने आ गई है. आमतौर पर यह शो तीन महीने के लिए होता है लेकिन खबरों के मुताबिक शो को पांच हफ्ते के लिए बढ़ा दिया गया है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस का फिनाले 16 फरवरी 2020 को शूट किया जाएगा. एक तरफ जहां ‘बिग बॉस 13’ को पांच हफ्ते आगे बढ़ाने की बात सामने आ रही है तो वहीं ऐसी खबरें भी है कि सलमान खान शो को अलविदा कह सकते हैं. बताया जा रहा है कि सलमान की आगामी फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई’ का शेड्यूल पहले से ही तय है. साथ ही फिल्म से जुड़े दूसरे स्टार्स की डेट भी फिक्स हो चुकी है. ऐसे में बिग बॉस के लिए शूट कर पाना सलमान के लिए मुश्किल हो सकता है.

रिपोर्ट्स की माने तो – ‘शो के मेकर्स लगातार सलमान खान के साथ बात कर रहे हैं कि वो बिग बॉस 13 के लिए कुछ और दिन दे दें लेकिन सलमान पहले से ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधे’ के लिए डेट्स बुक करा चुके हैं और ऐसे में उन्हें शो छोड़ना ज्यादा आसान ऑप्शन लग रहा है. अगर ऐसा होता है तो फराह खान उनकी जगह लेंगी.’ खबर के मुताबिक ‘बिग बॉस 13’ के एपिसोड एक्सटेंड होने से सलमान खान बिल्कुल खुश नहीं हैं और उन्होंने आगे के एपिसोड शूट करने से इनकार कर दिया है.

गौरतलब है कि इस बार शो के कंटेस्टेंट्स काफी सुर्खियों में हैं. एक तरफ जहां असीम रियाज-हिमांशी खुराना की जोड़ी दर्शकों को पसंद आ रही है तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी भी लोगों का दिल जीत रही है. इसके साथ ही सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई ने भी खूब सुर्खियां लूटी है.

Published by Yash Sharma on 30 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles