BB13 में फिर हुआ झगड़ा, शेफाली जरीवाला ने दे डाली पारस छाबड़ा को विग संभालने की सलाह

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस 13’ शुरुआत से ही दर्शकों का दिल जीतने में कामियाब रहा है. इस सीजन की शुरुआत से ही कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई झगड़ा देखने को मिला है. इस सीजन की शुरुआत से ही टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला सबसे ज्यादा लाइमलाइट बटोरते हुए नजर आए हैं. इनके अलावा पारस छाबड़ा और शेफाली जरीवाला के बीच भी शुरुआत से अनबन होती देखी जा रही है. शो के पिछले एपिसोड में भी पारस छाबड़ा और शेफाली जरीवाला के बीच जमकर लड़ाई होती देखी गई है.

पिछले एपिसोड में शेफाली और पारस के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला है. जिसमें पारस छाबड़ा से परेशान होकर शेफाली जरीवाला ने उन्हें अपना विग संभालने तक की सलाह दे डाली है. यह सुनकर पारस गुस्सा हो गए और उन्होंने कहा कि ‘ये तो दुनिया को पता है. ये बोलने से क्या हो जाएगा.’

पारस और शेफाली के बीच की लड़ाई उस समय बढ़ गई थी. जब इन दोनों के बीच हुई लड़ाई के समय की शेफाली जरीवाला ने हिमांशी खुराना को कैप्टन बना दिया. दरअसल इसी समय शेफाली को संचालक बनाया गया था और उन्होंने कप्तानी के टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और हिमांशी खुराना के बीच में हिमांशी खुराना को चुना. जिसके बाद से ही पारस शेफाली से चिढ़े हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने शेफाली को फेयर गेम खेलने की सलाह भी दी थी.

बात करें इस हफ्ते के कैप्टेंसी टास्क की को कप्तानी की दावेदारी के लिए विशाल, आसिम और सिद्धार्थ शुक्ला के नाम सामने आए थे. इसके बाद घर के सभी सदस्य अपनी एक राय से सिद्धार्थ को अपना नया कप्तान चुनते हैं. इस तरह से सिद्धार्थ शुक्ला घर के नए कप्तान बन गए हैं.

View this post on Instagram

Follow @rashmi_sidharth_world Follow @indiangirlstravelling #rashmidesai #biggboss13 #artisingh #sid #sidra #devoleenabhattacharjee #bb13 #bb13onvoot #colorstv #kbc #biggbosstrolls #biggbossseason13 #biggbossmemes #SiddharthShukla #hindustanibhau #shefalijariwala #biggboss11 #biggboss12 #hinakhan #shilpashinde #shehnaazgill #paraschhabra #AsimRiaz #himanshikhurana #SalmanKhan #biggbossjasoos #vikasgupta #aceofspace2 @realsidharthshukla @imrashamidesai @devoleena @shehnaazgill @artisingh5 @asimriaz77.official @parasvchhabrra @officialmahirasharma @shefalijariwala @hindustanibhau @lostboyjourney @realhinakhan @rashamiworld @rashami_desai_my_crush @rashamidesai_mysista @sidharthshuklaa @sidharth_fan_f

A post shared by rashmi Sidharth (@rashmi_sidharth_world) on

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, छह लोग इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटड हुए हैं. इनके नाम शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, शेफाली जरीवाला, विकास (हिंदुस्तानी भाऊ), पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा हैं. अब देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि घर से कौन सा कंटेस्टेंट बेघर होने वाला है.

Published by Chanchala Verma on 30 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles