इंडियन आइडल 11 के सेट पर भावुक हुए कार्तिक, मां के साथ अपने संघर्ष के दिनों को भी किया याद

Get Daily Updates In Email

कार्तिक आर्यन बहुत जल्द फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ दिखाई देंगे. अभिनेता वर्तमान में अपने सह-कलाकारों के साथ पूरी तरह से फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं. कार्तिक, अनन्या और भूमि हाल ही में शो ‘इंडियन आइडल 11’ में प्रतियोगियों का समर्थन करने और अपनी फिल्म को बढ़ावा देने के लिए स्पॉट किए गए थे. इस शो के दौरान कार्तिक अलीगढ़ के एक प्रतियोगी शाहजां मुजेब की आवाज सुनकर काफी इमोशनल हो गए. चूंकि यह एक मदर्स स्पेशल एपिसोड था इसलिए सभी प्रतियोगियों ने अपने गाने अपनी माताओं को समर्पित किए. इस दौरान प्रतियोगियों द्वारा गाए गए गीतों को सुनते समय कार्तिक आर्यन भावुक हो गए.

गौरतलब है कि यह एक मदर स्पेशल एपिसोड था. इस एपिसोड में सभी प्रतियोगियों ने अपनी मां के लिए गानों को डेडिकेट किया. कमल हासन और श्रीदेवी स्टारर फिल्म सदमा के सॉन्ग ‘सुरमईं अंखियों में’ को सुनकर कार्तिक इमोशनल हो गए. कार्तिक ने कहा, मदर स्पेशल एपिसोड को शूट करना मेरे लिए काफी इमोशनल अनुभव रहा. इस एपिसोड के बाद कई ऐसी यादें ताजा हो गईं जो मेरे और मेरी मां से जुड़ी हुई हैं. मैं ‘सुरमईं अंखियों में’ गाने को सुन काफी इमोशनल हो गया था. ये मेरे फेवरेट गानों में से है.

बता दें कि शो के मेकर्स ने इस शो के दौरान कार्तिक का एक स्पेशल वीडियो चलाया था. जिसमें कार्तिक की मां ग्वालियर से स्टार बनने के कार्तिक के सफर को बयां करती हैं. वही कार्तिक ने बताया कि कैसे उनकी मां ने गंभीर बीमारी के खिलाफ जंग जीती है और कैसे वह मुंबई में उन्हें सपोर्ट करने के लिए आया करती थीं. शो की जज नेहा कक्कड़ ने इस एपिसोड के बारे में बात करते हुए कहा, यह इंडियन आयडल के सबसे स्पेशल एपिसोड में से एक था.

बता दें कि ‘पति पत्नी और वो’ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. जिसमें कार्तिक आर्यन और भूमि पति-पत्नी और अनन्या कार्तिक की गर्लफ्रेंड के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म के ट्रेलर और गानों को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 30 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles