दीपिका ने फोटोग्राफर्स के लिए जताया कंसर्न, वायरल वीडियो में पूछा दिन-रात काम करके थकते नहीं

Get Daily Updates In Email

दीपिका पादुकोण अपने अभिनय कौशल के अलावा अपने मृदुभाषी और केयरिंग नेचर के लिए जानी जाती हैं. अभिनेत्री अक्‍सर पैपराज़ी के प्रति अपनी चिंता जताते हुए नजर आती हैं. अब उनका ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह पैपराजी से कहती नजर आ रही हैं कि, ‘आप लोग थक नहीं जाते.’ हाल ही में दीपिका देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. यहां कुछ फोटोग्राफर्स उनकी फोटो क्लिक कर रहे थे. दीपिका मुस्‍कुराकर उनसे पूछती हैं कि क्या आप लोग दिन-रात काम करके थकते नहीं हैं.

दरअसल वहां मौजूद फोटोग्राफर्स उनकी लगातार तस्वीरें खींच रहे थे. दीपिका भी इस दौरान वॉक किए जा रही थीं. हालांकि चलते-चलते एक हल्की सी मुस्कान के साथ उन्होंने मीडियाकर्मियों से यह सवाल किया. बता दें कि इस दौरान दीपिका पादुकोण पिंक सलवार सूट में नजर आईं. मुंबई एयरपोर्ट पर दीपिका और अन्य फिल्मी सितारों को कवर करने के लिए 24 घंटे पैपराजी मौजूद होते हैं. जो कि स्टार्स का एयरपोर्ट लुक कवर करते हैं. दीपिका भी हमेशा पैपराजी को मुस्कान के साथ फोटो देती हैं.

कुछ समय पहले दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई थी. दोनों ने अमृतसर के गोल्डन टेंपल और आंध्र प्रदेश के तिरुमाला मंदिर के दर्शन किए थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण फिल्म ‘छपाक’ में नजर आएंगी. इस फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है. मेघना की पिछली फिल्म राजी ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था. ‘छपाक’ लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है. इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी जैसे सितारे नजर आएंगे. इस फिल्म के साथ ही दीपिका प्रोड्यूसर भी बनने जा रही हैं. यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने जा रही है.

इस फिल्म के अलावा दीपिका अपने पति रणवीर सिंह के साथ भी काम कर रही हैं. फिल्म ’83’ में वह रणवीर सिंह उर्फ कपिल देव की पत्नी का रोल निभाएंगी. कबीर खान का ये प्रोजेक्ट भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा साल 1983 में जीते गए विश्व कप जीत पर आधारित है.

Published by Yash Sharma on 30 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles