‘ये रिश्ता क्या…’ फेम मोहिना की शादी में पहुंचे पीएम मोदी, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर जताई खुशी

Get Daily Updates In Email

फेमस सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह ने हाल ही में सुयेश रावत संग शादी की है. उन्होंने गुरुवार को दिल्ली में शादी का रिसेप्शन आयोजित किया. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए. पार्टी की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. मोहिना कुमारी सिंह ने इंस्टाग्राम पर पीएम मोदी और मेहमानों के साथ ली गई सेल्फी पोस्ट की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘हमारे रिसेप्शन पर सम्माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति पाकर मैं धन्य हो गई.’

मोहिना उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज की बहू बनी हैं. सुयश रावत सतपाल महाराज के छोटे बेटे हैं. मोहिना खुद राजघराने से ताल्लुक रखती हैं. वह मध्य प्रदेश के रीवा की राजकुमारी हैं. मोहिना महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी हैं. इस रिसेप्शन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी न्योता दिया गया था. इस दौरान मोदी ने दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद दिया. पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

बता दें मोहिना की शादी, हल्दी और मेहंदी की भी कई तस्वीरें सामने आई थीं. मोहिना की शादी हरिद्वार में भव्य तरीके से हुई थी. शादी में मोहिना ने लाल लहंगा पहना था. वहीं उनके पति सुयश रावत वाइट शेरवानी में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस रॉयल शादी की पहली तस्वीरें वायरल हो रही थीं. अभिनय करने से पहले मोहिना रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ में नजर आई थीं. शो में मोहिना कोरियोग्राफर टेरेंस लुइस की टीम में थीं. बता दें कि मोहिना ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कार्तिक की बहन कीर्ति सिंघानिया के रोल में नजर आई थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मोहेना ने एक इंटरव्यू में बताया कि शादी के बाद वह मुंबई और एक्टिंग करियर दोनों को ही अलविदा कह देंगी. मोहिना टीवी के अलावा फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं. वह रेमो डिसूजा की फिल्म ‘एबीसीडी: एनी बडी कैन डांस’ में नजर आई थीं.

Published by Yash Sharma on 30 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles