पत्नी की केटेगरी में सारा को रखना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, अफेयर को लेकर बटोर चुके हैं सुर्खियां

Get Daily Updates In Email

कार्तिक आर्यन इन दिनों लगातार चर्चा में बने हैं. जल्द ही वह फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है और फिलहाल तीनों सितारे मिलकर फिल्म का प्रमोशन करने में काफी बिजी हैं. तीनों ही सितारे प्रमोशन के समय खूब मस्ती भी करते नजर आ रहे हैं.

प्रमोशन से जुड़े कार्तिक के कई वीडियोज सोशल साइट्स पर छाए हैं. जिसकी वजह से यह खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं और एक एक बार फिर कार्तिक चर्चा में आए हैं. दरअसल इस बार कार्तिक का चर्चा में रहने का कारण है सारा अली खान हैं. दरअसल एक इवेंट में जब कार्तिक आर्यन से पूछा गया कि वह ‘पत्नी’ और ‘वो’ में सारा अली खान, कियारा आडवाणी, नुसरत भरूचा और तारा सुतारिया में से किसे चुनना चाहेंगे तो कार्तिक ने जवाब देते हुए सारा और कियारा का नाम ‘पत्नी’ के कैटेगरी में रखा और ‘वो’ कैटेगरी में नुसरत भरूचा और तारा सुतारिया का नाम रखा.

बता दें सारा और कार्तिक लव अफेयर की वजह से भी चर्चा में आ चुके हैं और अब एक तरह सारा को पत्नी की केटेगरी में रखना इन दोनों को दोबारा सुर्ख़ियों में ला रहा है. बता दें कार्तिक और सारा ‘लव आज कल’ के सीक्वल में नजर आने वाले हैं.  जिसकी शूटिंग पूरी की जा चुकी है. फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक दूसरे के करीब आए थे.

बता दें यह फिल्म साल 1978 में आई बीआर चोपड़ा की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का ही सीक्वल है. इस सुपरहिट कॉमेडी फिल्म में संजीव कुमार लीड रोल में थे. वहीं विद्या सिन्हा उनकी पत्नी के किरदार में और रंजीता कौर उनकी सेक्रेटरी के किरदार में नजर आई थीं. यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी लेकिन अब देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि आखिर इसका सीक्वल कितना कमाल कर पाता है.

Published by Chanchala Verma on 02 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles