गजरा बेचने वाली ने मलाइका को गजरा देते हुए कहा- अरबाज की तरफ से, बिन कुछ बोले चली गईं एक्ट्रेस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोरा अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. मलाइका कभी अपनी फिटनेस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं तो कभी अपने हॉट फोटोशूट की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. मलाइका अपनी फिटेनस के लिए भी काफी मशहूर हैं. मलाइका की फिटनेस हजारों लाखों लोगों की प्रेरणा है. उम्र को मात देती मलाइका आज भी 20-25 साल की हीरोइनों पर भारी पड़ती हैं. अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए मलाइका आज भी घंटों जिम में पसीना बहाती हैं. जहां वह मुश्किल एक्सरसाइज के अलावा एरोबिक्स और योगा करती हुई भी नजर आती हैं.

courtesy

मलाइका अरोरा अक्सर अपने वीडियोज और फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मलाइका जिम के बाहर स्पॉट की गई थीं. इस दौरान एक्ट्रेस काफी अनकंफर्टेबल अंदाज में दिखीं.

courtesy

दरअसल जिम के बाहर एक गजरा बेचने वाली औरत ने उनसे गजरा खरीदने को कहा था. इस पर एक्ट्रेस ने उस औरत को बड़े ही प्यार से मना कर दिया था. लेकिन वह औरत पीछे-पीछे मलाइका की कार तक पहुंच गई और लगातार गजरा खरीदने को बोलती रही. इसके बाद भी जब मलाइका ने उस औरत से गजरा नहीं ख़रीदा तो उस औरत ने मलाइका से कहा, अरबाज जी की तरफ से…. औरत की यह बात सुनकर मलाइका ने अजीब रिएक्शन दिया लेकिन उस औरत से कुछ नहीं कहा और वहां से चली गई.

बता दें कि इन दिनों 46 साल की मलाइका अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया जा चुका है. मलाइका और अर्जुन को लेकर यह खबर भी अब आ रही है कि दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया है.

वैसे मलाइका हिंदू हैं और अर्जुन पंजाबी हैं लेकिन दोनों क्रिश्चियन तरीके से शादी के बंधन में बंध सकते हैं. बात करें शादी की तारीख की तो वो अभी सामने नहीं आई है लेकिन खबरों की माने तो दोनों अप्रैल के महीने में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. दोनों ने शादी को लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है लेकिन अर्जुन और मलाइका अपने बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर खान और करण जौहर से अपने रिश्ते के बारे में बात कर चुके हैं.

Published by Lakhan Sen on 02 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles