साउथ एक्ट्रेस अश्रिता संग शादी के बंधन में बंधे क्रिकेटर मनीष पांडे, रोहित शर्मा ने दी बधाई

Get Daily Updates In Email

अब तक भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी फिल्म जगत की एक्ट्रेसेस के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. जिसमें विराट-अनुष्का, युवराज-हेज़ल और हरभजन-गीता जैसे स्टार्स के नाम शामिल हैं. इन सितारों के बाद अब भारतीय मध्यक्रम बल्लेबाज मनीष पांडे भी शादी के बंधन में बंध चुके हैं. बता दें उन्होंने अपनी कप्तानी में कर्नाटक को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का चैंपियन बनाया था. मनीष पांडे ने हाल ही में साउथ फिल्म एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी के साथ सात फेरे लिए हैं. जिसकी वजह से वह सुर्ख़ियों में आ गए हैं.

अश्रिता 26 साल की हैं और उन्होंने साल 2012 में आई फिल्म तेलुगू फिल्म ‘तेलीकाडा बोल्ली’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी. रविवार को पांडे ने कर्नाटक को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का चैंपियन बनाया है और मैच के बाद उन्होंने खुद को बताया कि वह सोमवार को शादी करने जा रहे हैं.

बता दें पांडे वेस्टइंडीज के खिलाफ 6 दिसंबर से शुरू होने वाले टी-20 और वनडे सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा रहने वाले हैं. अपनी शादी को लेकर मनीष पांडे ने कहा था-  ‘भारत की अगली सीरीज को लेकर उत्साहित हूं, लेकिन इससे पहले मेरे लिए एक और महत्वपूर्ण सीरीज है. कल (सोमवार) मैं शादी कर रहा हूं.’

बताते चले शादी से पहले तमिलनाडु के खिलाफ खेले गए फाइनल में पांडे ने 45 गेंदों पर 60 रनों की नाबाद पारी खेली और कर्नाटक का स्कोर 20 ओवर में 180 रन तक पहुंचाया. इस पारी में पांडे ने 2 छक्के और 4 चौके लगाए थे.

बात करें अश्रिता के फ़िल्मी सफर की तो उन्होंने ‘इंद्रजीत’, ‘उधयम एनएच4’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. मनीष पांडे को शादी की बधाई देते हुए टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा ने भी ट्वीट किया है और उनकी एक तस्वीर पोस्ट की है. रोहित ने इस ट्वीट में लिखा- ‘मेरा विश्वास करो यह आपकी सबसे बेस्ट इनिंग होगी’. आगे उन्होंने लिखा- ‘दुआ करता हूं आप दोनों को दुनिया की सारी खुशियां मिलें. विश्वास करो यह आपकी सबसे बेस्ट इनिंग होगी.’

Published by Chanchala Verma on 03 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles