अजय की बजाय शाहरुख़ से शादी करने के सवाल पर काजोल ने कहा, ‘उन्होंने प्रपोज ही नहीं किया’

Get Daily Updates In Email

शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी बॉलीवुड में स्क्रीन पर हिट जोड़ियो में से एक है. दोनों स्टार्स ने एक साथ मिलकर कई फिल्मों में काम किया और लोगों का अपने काम से दिल जीता है. लोग पर्दे पर इन दोनों की केमिस्ट्री देखना पसंद करते हैं. काजोल सोशल मीडिया पर बहुत कम सक्रिय रहती हैं. लेकिन उनकी हाल ही में शेयर की गई इंस्टाग्राम स्टोरी चर्चा का विषय बन गई है. काजोल ने अपने फैंस से सवाल पूछने के लिए कहा था. इसके अलावा उन्होंने कहा था कि वह हर सवाल का जवाब भी देंगी, लेकिन इस बीच उनके फैंस ने उनसे शाहरुख से जुड़ा सवाल पूछ लिया.

इस दौरान काजोल के एक फैन ने पूछा कि क्या अगर वह अपनी लाइफ में अजय देवगन से नहीं मिली होतीं तो क्या शाहरुख से शादी कर लेतीं. अपने वादे के अनुसार काजोल ने जवाब दिया, ‘क्या आदमी को प्रपोज नहीं करना चाहिए.’ काजोल से यह भी पूछा गया कि वह शाहरुख खान के साथ फिर कब काम करेंगी. इस पर काजोल ने कहा कि यह शाहरुख खान से पूछो. एक अन्य फैन ने पूछा, ‘आप बतौर को-एक्टर अजय या शाहरुख में से किसे चुनेंगी.’ इस पर काजोल ने इसका जवाब बिल्कुल सटीक दिया.

View this post on Instagram

#imsrk#srkajol#kajolqueen#shahrukhkhan#kajolshahrukh#kajol

A post shared by aditya (@aaditya_roy_kapurrr) on

काजोल ने कहा कि यह हालात पर निर्भर करता है. शाहरुख के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में काजोल ने कहा, ‘जिंदगी भर के दोस्त’. उन्होंने इस दौरान शाहरुख को आइकोनिक भी बताया. गौरतलब है कि 90 के दशक में शाहरुख और काजोल की जोड़ी काफी लोकप्रिय थी. काजोल और शाहरुख की जोड़ी ‘कुछ-कुछ होता है’, ‘बाजीगर’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘माई नेम इज खान’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में देखी गई थी. अभी काजोल की अगली फिल्म तानाजी होगी. इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन नजर आएंगे.

वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल ‘तानाजी: अनसंग वॉरियर’ में दिखाई देंगी. इस फिल्म में वह अपने पति अजय देवगन के साथ काम करेंगी. इस फिल्म में सैफ अली खान विलन की भूमिका में हैं. यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी.

Published by Yash Sharma on 03 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles