श्रीदेवी की बायोग्राफी लॉन्चिंग के दौरान दीपिका की बातें सुन इमोशनल हुए बोनी कपूर

Get Daily Updates In Email

हाल ही में फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने अपनी दिवंगत पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी पर एक किताब लिखी है. जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया है. श्रीदेवी पर लिखी गई इस किताब का नाम है ‘श्रीदेवी: द एटरनल स्‍क्रीन गॉडेस’. बुक लॉन्च के दौरान फिल्म डायरेक्टर गौरी शिंदे और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी वहां मौजूद थीं.

इस लॉन्च इवेंट के दौरान का फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं. इस समय बोनी कपूर पत्‍नी श्रीदेवी को याद कर इमोशनल होते हुए नजर आए. इसके साथ ही दीपिका पादुकोण ने श्रीदेवी और खुद से जुड़ी कुछ यादें इस दौरान शेयर की. जिसे सुनकर बोनी कपूर खुद को रोने से नहीं रोक पाए.

बता दें दिल्‍ली के इंडिया हैबिटेट सेंटर में इस बुक का लॉन्चिंग इवेंट आयोजित किया गया था. इस दौरान दीपिका ने कहा – ‘ये शाम मेरे लिए खट्टी-मीठी है. हम उन्‍हें (श्रीदेवी) याद करते हैं. लेकिन मैं खुद को भाग्‍यशाली समझती हूं कि परिवार ने इस काम के लिए मुझे चुना. जब बोनी जी ने मुझे इस किताब को लॉन्‍च करने के लिए पूछा तो मैंने इसलिए हां नहीं कहा क्‍योंकि ये श्रीदेवी जी की किताब है. बल्कि मैंने हां इसलिए कहा क्‍योंकि ये उस इंसान के बारे में है जिन्‍हें मैं निजी तौर पर बहुत पसंद करती हूं. मेरे करियर की शुरुआत से ही बोनी जी और श्रीदेवी मैम वो पहले इंसान हैं जो मेरे चैंपियन रहे हैं. 2007 से ही जब भी मेरी कोई फिल्‍म रिलीज होती थी, बिना देरी के वो मुझे पर्सनल मैसेज भेजते थे जो आज भी मेरे पास हैं.’

आगे दीपिका ने कहा – ‘अगर श्रीदेवी जी और बोनी जी मेरी किसी परफॉर्मेंस की तारीफ करते थे तो मैं समझ जाती थी कि मुझे इसके लिए अवॉर्ड मिल रहा है. शायद साउथ इंडियन कनेक्‍शन के चलते मैं उनसे निजी स्‍तर पर भी काफी जुड़ी हुई थी. हमारे संबंध इतने नजदीकी थे कि हम घर के स्‍टाफ से जुड़े मुद्दों पर भी बात कर लेते थे.’

इसके अलावा बोनी कपूर की तरफ देखते हुए दीपिका ने कहा – ‘ये अवसर मुझे देने के लिए आपका शुक्रिया.’ दीपिका के यह शब्द सुनकर बोनी इमोशनल हो गए और उन्होंने दीपिका को गले लगा लिया.

बता दें इस किताब के लेखक सत्‍यार्थ नायक हैं और उन्होंने इसलिए लिए बोनी का शुक्रिया अदा किया तो बोनी रोने लगे.

बता दें पिछले साल 24 फरवरी को दुबई में श्रीदेवी का निधन हुआ था.

Published by Chanchala Verma on 03 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles