कार्तिक और दीपिका को एयरपोर्ट पर डांस करना पड़ा भारी, इंटरनेट फैंस ने उड़ाया स्टार्स का मजाक

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने रविवार को बॉलीवुड की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को अपनी आगामी फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ के गाने ‘धीमे-धीमे’ के स्टेप सिखाए थे. इस दौरान दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. वायरल हुए इस वीडियो पर अब लोग बेहद फनी कमेंट्स कर दोनों स्टार्स का मजाक उड़ा रहे हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स ने दोनों स्टार्स को ट्रोल करते हुए खरी खोटी सुनाई है. एक यूजर ने लिखा, आखिर कैसे एयरपोर्ट पर दीपिका और कार्तिक को नाचने की इजाजत मिल गई? ऐसे ही एक यूजर ने कमेंट किया कि, डांस ही सीखना तो अपने घर में सीखा देते. पब्ल्कि पैलेस पर ये सब करने की क्या जरूत हैं. बिचारे पुलिस वालों का और काम बड़ा दिया .

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर #DheemeDheemeChallenge चर्चा का विषय बना हुआ है. लोग इस हैशटैग के साथ वीडियो पोस्ट कर रहे हैं. दीपिका ने भी इंस्टाग्राम पर कार्तिक को टैग करते हुए लिखा था, ‘क्या आप मुझे धीमे-धीमे स्टेप्स सिखाएंगे? मैं भी #DheemeDheemeChallenge में भाग लेना चाहती हूं!!!’ इसके बाद कार्तिक ने भी दीपिका की इस बात पर हामी भरी थी. जब रविवार को एयरपोर्ट पर दोनों स्टार्स अचानक मिले तो कार्तिक ने एयरपोर्ट पर ही एक्ट्रेस को डांस स्टेप सिखाई थी. इस दौरान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

courtesy

बता दें कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में कार्तिक के साथ भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे भी अहम किरदार में हैं. दर्शकों को भी इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है.

बात करें वर्कप्लेस की तो दीपिका पादुकोण फिल्म छपाक’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में दीपिका एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी. फिल्म ‘छपाक’ के से पहले दीपिका ’83’ फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार दीपिका निभाने वाली हैं. फिल्म ’83’ 1983 में क्रिकेट विश्व कप में हुई भारत की जीत की कहानी पर आधारित फिल्म है.

Published by Lakhan Sen on 03 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles