वीडियो : जिस गाने ने बदली रानू मंडल की किस्मत, स्टेज पर वही गाना भूलीं सिंगर

Get Daily Updates In Email

अपने एक वीडियो के चलते पूरे देश में अपनी दमदार पहचान बनाने वाली रानू मंडल कुछ दिन पहले ही मेकओवर की फोटोज की वजह से काफी ट्रोल हुए थीं. इसके बाद अब एक बार फिर वे ट्रोल हो रही हैं. बता दें कि हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी और हीर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली रानू मंडल कई गानों की रिकॉर्डिंग कर चुकी हैं.

हिमेश के साथ रानू मंडल का तेरी मेरी कहानी सॉंग सबसे ज्यादा लोकप्रिय रहा है. इस गाने के बाद रानू मंडल के करियर में चार चांद लग गए थे. इस गाने के बाद तो उनकी किस्मत ही बदल गई है. लेकिन कभी भी रानू मंडल ने यह नहीं सोचा होगा कि इस गाने की वजह से ही किसी दिन सोशल मीडिया पर लोगों के बुरे कमेंट्स का उन्हें शिकार होना पड़ेगा. दरअसल रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में रानू मंडल से जब अपना डेब्यू गाना गाने को कहा जाता है तो वे कहती नजर आ रही हैं कि वे इस गाने के बोल भूल गई हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रानू मंडल किसी इवेंट में नजर आ रही हैं. इस इवेंट में जर्नलिस्ट बरखा दत्त रानू मंडल से गाना गाने को कहती दिख रही हैं. बरखा दत्त के द्वारा गाना गाने के अनुरोध पर रानू मंडल कहती हैं, मैंने हिमेश जी के साथ थोड़ा गाया है वो गाऊं? फिर जर्नलिस्ट ने कहा- हां वहीं गा दो. इसके बाद रानू मंडल कुछ देर माइक पकड़े रहती हैं. इसके बाद वो कहती हैं- ओह माइ गॉड, मैं भूल गई. रानू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. रानू मंडल के इस वीडियो पर लोग काफी मीम्स भी बना रहे हैं. साथ रानू मंडल को ट्रोल भी कर हैं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि रानू मंडल की जिंदगी काफी कष्ट से गुजरी है. उनकी शादी मुंबई में ही बाबुल मंडल से हुई थी. पति के जाने के बाद यहां स्टेशन और ट्रेनों में गाने गाकर अपना पेट पालती थीं. कुछ दिन पहले मीडिया में खबरें आ रही थीं कि सलमान खान ने रानू मंडल को घर गिफ्ट किया है. लेकिन बाद में रानू मंडल के मैनेजर ने इन ख़बरों को सिर्फ अफवाह बताया था. बता दें कि रानू मंडल का मैनेजर वहीं लड़का है जिसने रानू मंडल का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इसके बाद रानू मंडल रातों रात मशहूर हो गईं. खैर आज रानू मंडल देश गई भर में फेमस हो गई हैं.

Published by Lakhan Sen on 03 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles