BB 13 : नॉमिनेशन प्रक्रिया में आरती और माहिरा को सेफ करने पर सिद्धार्थ से नाराज़ हुईं शहनाज़

Get Daily Updates In Email

टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस शो में अब तक कई मजेदार टास्क देखने को मिल रहे हैं. शो के लिए दर्शकों की लोकप्रियता इस कदर बढ़ चुकी है कि शो के मेकर्स ने इस सीजन को 5 हफ्ते बढ़ाने का फैसला कर लिया है. जिसके बाद अब शो का फिनाले फरवरी 2020 में होगा.

हाल ही में शेफाली बग्गा, अरहान खान और मधुरिमा तुली ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है. जिसके बाद से उम्मीद की जा रही है कि अब इस शो में एंटरटेनमेंट का तड़का और भी बढ़ने वाला है. शो के बीते एपिसोड में निर्माताओं ने शो को एक नया मोड़ दिया है. मंगलवार को हुई नोमिनेशन प्रक्रिया में सिद्धार्थ शुक्ला को विशेष शक्ति हासिल हुई है. जिसमें उन्होंने शो के उस कंटेस्टेंट को चुना जिसे वह घर से इस सप्ताह बेघर करना चाहते हैं.

जिसके बाद सिद्धार्थ ने आसिम रियाज़ को नॉमिनेट किया और माहिरा शर्मा को सेफ किया. एपिसोड में दिलचस्प बात तो यह भी रही कि उन्होंने पारस छाबड़ा को भी नॉमिनेट किया और वहीं आरती सिंह को सेफ किया. सिद्धार्थ का यह फैसला देख शाहनाज गिल उनसे नाराज होती नजर आईं. सिद्धार्थ का आरती को सेफ करना हैरानी का विषय इस लिए भी है क्योंकि पिछले हफ्ते ही इन दोनों के बीच लड़ाई हुई है.

सिद्धार्थ के नाराज होने के साथ ही शहनाज उनसे अपने सभी कनेक्शन तोड़ने का फैसला भी करती हुई नजर आईं. बता दें सिद्धार्थ ने जिन 5 लोगों को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया है. उनमें रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, असीम रियाज़, हिमांशी खुराना और शेफाली जरीवाला के नाम शामिल हैं. जिनमें से कोई एक कंटेस्टेंट जनता के वोटों के आधार पर ‘वीकेंड का वार’ में शो से बाहर हो जाएगा. इस बार नॉमिनेशन के लिए सामने आए नामों को देखकर तो यही कहा जा सकता है कि इस बार का हफ्ता भी बढ़ा ही दिलचस्प होने वाला है.

Published by Chanchala Verma on 04 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles