सारा, अनन्या के बाद आलिया संग रोमांस करना चाहते हैं कार्तिक, स्टार की फेवरेट एक्ट्रेस हैं करीना

Get Daily Updates In Email

करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन का नाम लेकर उनके साथ डेट पर जाने की चर्चा मीडिया में काफी जोरो पर रही थी. कभी सारा कुछ कहती तो कभी कार्तिक रिलेशन को लेकर नए-नए बयान देते थे. पिछले करीब एक साल से कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इस बीच अनन्या पांडे संग उनकी फिल्म ‘पति-पत्नी और वो’ आ गई और कार्तिक का नाम अनन्या के साथ जुड़ने लगा. अब इसके बाद कार्तिक का नया बयान सामने आया है. कार्तिक खुलेआम कह रहे हैं कि अब उन्हें आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण संग रोमांस करना है.

कार्तिक इन दिनों अपनी रिलीज के लिए तैयार फिल्म ‘पति-पत्नी और वो’ के प्रोमोशनल इंटरव्यू में जुटे हैं. इस दौरान जब उनसे सवाल किया गया कि अब वह बालीवुड की कौन सी हसीना के साथ पर्दे पर रोमांस करना चाहते हैं तो कार्तिक ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया. कार्तिक ने कहा कि, ‘वैसे तो मेरी फेवरेट करीना हैं, लेकिन परदे पर मैं आलिया भट्ट के साथ रोमांस करना चाहता हूं. मैं इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण का नाम और जोड़ना चाहता हूं. मेरी तमन्ना है कि संजय लीला भंसाली कि फिल्म में दीपिका पादुकोण एक अच्छी सी लव स्टोरी वाली फिल्म करूं.’

एक्ट्रेस दीपिका के साथ कार्तिक की बॉन्डिंग हाल ही में एयरपोर्ट में देखने को मिली. जब वह दीपिका को अपनी फिल्म के एक गाने का स्टेप एयरपोर्ट पर ही सिखाने लगे. दीपिका और कार्तिक का यह विडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ, बाद में दोनों खूब ट्रोल भी हुए थे. गौरतलब है पिछले दिनों ही कार्तिक ने दीपिका को अपने गाने धीमे-धीमे का स्टेप ऐयरपोर्ट पर सीखाया था. जिसका वीडियो सामने आ चुका है. इसे काफी पसंद किया जा रहा है.

‘पति पत्नी और वो’ में कार्तिक के अलावा भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे, अपारशक्ति खुराना भी शामिल हैं. फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है और फिल्म के निर्माता भूषण कुमार हैं. यह फिल्म 6 दिसंबर को देशभर के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज़ होगी.

Published by Yash Sharma on 04 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles