अवार्ड्स नाईट में अपने बॉयफ्रेंड का हाथ थामे ग्लैमरस अवतार में नजर आईं टाइगर की बहन कृष्णा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ ही उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ भी अपने अफेयर की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. आए दिन कृष्णा को उनके बॉयफ्रेंड एबन हायम्स के साथ स्पॉट किया जाता है. जिसके बाद से वह कई बार सुर्ख़ियों में आ चुकी हैं. जिसके बाद अब एक बार फिर से कृष्णा को उनके बॉयफ्रेंड एबन के साथ स्पॉट किया गया है.

हाल ही में कृष्णा और एबन को मुंबई में हुए फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवॉर्ड नाइट में साथ देखा गया. जहां ये दोनों एक साथ हाथ में हाथ डाले हुए नजर आए. रेड कार्पेट के दौरान की इनकी फोटोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रही हैं.

इस दौरान कृष्णा का हॉट लुक काफी पसंद किया जा रहा है. जिसमें दोनों ही ब्लैक आउटफिट्स में नजर आ रहे हैं. ये दोनों एक साथ बहुत ही अच्छे लग रहे हैं. कृष्णा भले ही बॉलीवुड से ताल्लुक नहीं रखती हैं लेकिन वह अपने हॉट लुक्स और लाइफस्टाइल की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. ये दोनों अक्सर डिनर डेट के दौरान तो कभी वेकेशन एन्जॉय करते हुए नजर आते ही रहते हैं.

एबन ऑस्ट्रेलियन बास्केटबॉल प्लेयर हैं और वह टाइगर के अच्छे दोस्त हैं. ख़बरों की माने तो कृष्णा और इबन करीब 5 महीने से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. कुछ समय पहले एबन ने भी अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी शेयर पर एक पोस्ट शेयर करते कृष्‍णा को वाइफ लिखकर उन्हें टैग किया था. जिसके बाद से इन दोनों की शादी की ख़बरें आने लगी थीं.

इस बारे में जब कृष्‍णा से पूछा गया तो उन्‍होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, ‘यह मजेदार है. कई आर्टिकल्‍स में बताया गया कि हमने चुपचाप शादी कर ली है. यही नहीं, मेरी मां (आएशा श्रॉफ) ने भी मुझसे पूछा कि क्‍या चल रहा है.’

इस खबर पर आने वाले परिवार के रिएक्शन के बारे में पूछने पर कृष्णा ने कहा- ‘वे ज्‍यादा दखल नहीं करते हैं, वे मेरे फैसले पर विश्‍वास करते हैं. परिवार के लोग ऐसे मामले में शामिल होते हैं लेकिन मैं अपना समय लेना चाहती हूं और इन बातों को अभी सिर्फ हमारे बीच रखना चाहती हूं.’

Published by Chanchala Verma on 04 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles