14 दिसम्बर से टीवी पर दस्तक देगा ‘नागिन-4’, नए प्रोमो में दिखी सीरियल से जुड़े स्टार्स की झलक

Get Daily Updates In Email

नागिन 4 के मेकर्स लोगों में शो का क्रेज बनाए रखने के लिए जी-जान लगा रहे हैं. आए दिन शो को लेकर कुछ नया सामने आ रहा है. अब शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया है. प्रोमो रिलीज के साथ ही शो की रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है. शो 14 दिसंबर को रिलीज होगा. प्रोमो कलर्स के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘देखिए दो जिंदगियों की उलझी हुई तकदीर की कहानी. नागिन: भाग्य का जहरीला खेल. 14 दिसंबर से शनिवार-रविवार 8 बजे.’

30 सेकेंड के प्रोमो में निया शर्मा, जैस्मिन और विजेंद्र के कैरेक्टर के बारे में कुछ-कुछ इंफोर्मेशन दी है. हालांकि प्रोमो से शो की कहानी कुछ साफ नहीं हो रही है. शो के प्रोमो को देखकर फैन्स की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है. इस बार शो की टैगलाइन है, नागिन ‘भाग्य का जहरीला खेल.’ वैसे शो के प्रोमो को देखकर लग रहा है कि जैस्मिन शो में नेगेटिव किरदार निभा रही हैं. बता दें कि नागिन के अभी तक के सभी सीजन्स को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. ‘नागिन’ के 2 सीजन में मौनी रॉय लीड रोल में थीं. वहीं तीसरे सीजन में सुरभि ज्योति लीड रोल में थीं.

शो के प्रोमो को देखकर फैंस में निया और जैस्म‍िन के कैरेक्टर की असलियत को लेकर एक्साइटमेंट बेशक बढ़ गई है. शो के प्रोमो को देखकर यह साफ है कि इस बार भी शो में भरपूर एंटरटेनमेंट होगा. शो को इस बार नागिन ‘भाग्य का जहरीला खेल’ नाम दिया गया है. शो के प्रोमो से ये भी लग रहा है कि जैस्मिन शो में नेगेटिव किरदार में होंगी.

इससे पहले ऐसी ख़बरें थी कि नए सीज़न में ‘नागिन 3’ की ही कहानी आगे बढ़ाई जाएगी. जिसमें निया और जैस्मीन, ‘बेला’ और ‘माहिर’ की जुड़वां बेटियां का रोल निभाएंगी. हालांकि हालिया रिपोर्ट्स कुछ और बताती हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, ‘नागिन 4’ एक नए कॉन्सेप्ट के साथ दर्शकों के बीच लाया जाएगा. जिसमें बेला और माहिर की कहानी को जारी नहीं किया जाएगा.

निया और जैस्मीन, सयंतनी और शालीन भनोट की बेटियों का किरदार निभाएंगी, जो इच्छाधारी नागिन हैं. जैस्मीन जहां नागिन का किरदार निभाएंगी, वहीं निया एक इंसान का किरदार निभाएंगी.

Published by Yash Sharma on 04 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles