रानू मंडल के बाद 2 वर्षीय प्रज्ञा ने गाया लता मंगेशकर का गाना, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की सुर कोकिला यानी लता मंगेशकर को कई लोग अपना आदर्श मानते हैं. उनके गाने ना सिर्फ बड़े लोग बल्कि बच्चे भी बड़े ध्यान से सुनते हैं. एक ऐसे ही मामले में सोशल मीडिया पर 2 साल की बच्ची का वीडियो धूम मचा रहा है. वीडियो में बच्ची लता मंगेशकर का गाया हुआ गाना लग जा गले गाते हुए दिख रही है. इस छोटी सी बच्ची का यह वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस छोटी बच्ची का नाम प्रज्ञा मेधा है. सोशल मीडिया पर प्रज्ञा का गाने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 2 साल की ये छोटी बच्ची लता मंगेशकर का फेमस गाना लग जा गले गाती हुई दिखाई दे रही है.

प्रज्ञा इस गाने को बहुत ही मधुर आवाज में और काफी अच्छे सुरों में गाते हुए नजर आ रही हैं. यह गाना 1964 में आई फिल्म ‘वो कौन थी’ का है. जिसे साधना पर फिल्माया गया था. रानू मंडल के वीडियो ने लाखों लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था. जिसके बाद अब एक 2 साल की बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यह बच्ची लता मंगेशकर का बेहद मशहूर गाना ‘लग जा गले…’ गाते हुए नजर आ रही है. वह इस गाने को बहुत ही मधुर आवाज में और काफी अच्छे सुरों में गाते हुए नजर आ रही है.

View this post on Instagram

Poser Baby 🤗😍 #babygirl🎀 #babyfashion

A post shared by Pragya Medha (@pragyamedha11) on

इस बच्ची का यह वीडियो अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है. यहां तक कि सिंगर सितारा ने भी इस वीडियो को शेयर किया है. सोशल मीडिया पर लोग प्रज्ञा के इस गाने से काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो पिछले कुछ महीनों से शेयर हो रहा है. बच्ची ने गाने के बहुत अच्छे सुर लगाए हैं. बता दें कि पिछले दिनों रानू मंडल भी यही गाना गाकर मशहूर हो गई थीं. रानू को कोलकाता के एक रेलवे स्टेशन पर यह गाना गाते देखा गया था. इसके बाद बॉलीवड सिंगर, एक्टर और म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया.

बता दें कि रानाघाट स्‍टेशन पर गाती रानू मंडल रातों-रात स्‍टार बन गई थीं. इस वीडियो में रानू, लता मंगेशकर का गाना गाती नजर आ रही थीं. जिसके बाद हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्‍म ‘हैप्‍पी हर्डी और हीर’ में भी रानू से गाना गवाया है.

Published by Yash Sharma on 04 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles