विराट को पसंद है अनुष्का की ‘ऐ दिल है मुश्किल’, इंटरव्यू के दौरान की दोनों से जुड़ी कई बातें शेयर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर वेकेशन एन्जॉय करने चले ही जाते हैं. इन दोनों को कई बार वेकेशन एन्जॉय करते हुए देखा जा चुका है. इन दोनों की जोड़ी दर्शकों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. यही वजह है कि विराट और अनुष्का के फोटोज को दर्शक इतना ज्यादा पसंद करते हैं कि उनके फोटोज पर लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स होते हैं.

कई मौकों पर विराट और अनुष्का एक दूसरे को लेकर बातचीत करते हुए नजर आ चुके हैं. विराट और अनुष्का लम्बे समय तक एक दूसरे को डेट कर चुके हैं और ऐसे में यह बात तो कन्फर्म है ही कि विराट अपनी पत्नी अनुष्का की फ़िल्में देखते ही होंगे. लेकिन अब विराट ने इस बात का खुलासा किया है कि आखिर उन्हें अनुष्का की कौन सी फिल्म पसंद है.

View this post on Instagram

😍❤️ @anushkasharma

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

इंटरव्यू के दौरान विराट ने अनुष्का की फेवरेट फिल्म को लेकर बताया कि उन्हें अनुष्का की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म बहुत पसंद है. यह फिल्म विराट के दिल के सबसे करीब है. इस फिल्म को लेकर विराट बताते हैं कि वह इस फिल्म को अक्सर देखते रहते हैं. इस फिल्म में उन्हें अनुष्का का रोल बेहद पसंद आया है. यही नहीं विराट को फिल्म का फाइनल सीक्वेंस भी काफी पसंद आता है. वह यू-ट्यूब पर इस फिल्म को देखते हैं.

बता दें ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा के साथ रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूज किया है. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

बता दें विराट और अनुष्का 11 दिसंबर साल 2017 के आखिर में शादी के बंधन में बंधे थे. इन दोनों की शादी साल की चर्चित शादियों में से एक रही थी. दोनों ने इटली के लेक कोमो में सात फेरे लिए थे.

View this post on Instagram

♥️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

बात करें वर्कप्लेस की तो अनुष्का शर्मा ‘ज़ीरो’ फिल्म के बाद से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. जिसके बाद अभी उनके किसी भी प्रोजेक्ट में आने की कोई खबर सामने नहीं आई है.

Published by Chanchala Verma on 04 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles