अक्षय की फिल्म ‘गोल्ड’ का 13 दिसम्बर से चलेगा चीन में जादू, एक्टर ने पोस्टर शेयर कर दी जानकारी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड इंडस्ट्री में खिलाड़ी नाम से मशहूर अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ अब चीन में 13 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. फिल्म की टीम के सभी लोगों ने इसके चीन में रिलीज होने की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी है. रीमा कागती के निर्देशन में बनी यह फिल्म भारत में 15 अगस्त 2018 को रिलीज हुई थी. फिल्म ‘गोल्ड’ की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म में भारत द्वारा 1948 के लंदन ओलंपिक में शानदार जीत हासिल करने के गौरवशाली क्षण को दिखाया गया है.

रीमा कागती द्वारा निर्देशित ‘गोल्ड’ स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म है. जो भारत के ओलंपिक खेलों में पहले गोल्ड मेडल की जीत पर बनी है. फ़िल्म में अक्षय कुमार ने हॉकी टीम के मैनेजर का रोल निभाया था. इस फ़िल्म से टीवी की नागिन मौनी रॉय ने अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था. साथ ही विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने भी इस फ़िल्म से फ़िल्मों में एक्टिंग शुरू की है. कुणाल कपूर और अमित साध अहम किरदारों में दिखाई दिए थे. अक्षय ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था – ‘गोल्ड चाइना में 13 दिसंबर, 2019 को रिलीज होने जा रही है.’

इसके साथ ही अक्षय ने फिल्म का चाइनीज पोस्टर भी जारी किया है जिसमें वह अपने कैरेक्टर तपन दास की भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर पर फिल्म के नाम सहित बाकी सभी चीजें चाइनीज भाषा में लिखी दिख रही है. इसके साथ ही पोस्टर पर रिलीज की तारीख भी लिखी हुई नजर आ रही है. ‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार के अलावा मौनी रॉय, कुनाल कपूर, विनीत कुमार सिंह और अमित साध ने भी काम किया है. इस फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन हाउस ने बनाया है.

मौनी रॉय के साथ में कुणाल कपूर, सनी कौशल, विनीत कुमार सिंह और अमित साध थे. ‘गोल्ड’ पिछले साल 15 अगस्त को रिलीज़ हुई थी और 107.37 करोड़ रूपए की कमाई की. वहीं बताते चलें कि इस साल अक्षय की तीन फ़िल्में ‘केसरी’, ‘मिशन मंगल’ और ‘हाउसफुल 4’ रिलीज हो चुकी है और ‘गुड न्यूज़’ 27 दिसम्बर को रिलीज होने वाली है. इसके बाद ‘सूर्यवंशी’, ‘लक्ष्मी बम’, ‘पृथ्वीराज’, ‘बेल बाटम’ और ‘बच्चन पांडे’ भी आने वाले समय में रिलीज होने वाली है.

Published by Yash Sharma on 05 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles