इंस्टा पर बना कार्तिक के किरदार चिंटू त्यागी का फ़िल्टर, पहले एक्टर जिन्हें मिला यह फ़िल्टर

Get Daily Updates In Email

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इसके पहले फिल्म प्रमोशन के लिए कार्तिक के किरदार चिंटू त्यागी के लिए इंस्टाग्राम पर यूनीक फिल्टर रिलीज हुआ है. जिसमें हार्टशेप गॉगल्स पर चिंटू त्यागी लिखा है. साथ ही चिंटू की मूंछें भी नजर आ रही हैं. सूत्रों के मुताबिक इस यूनीक फिल्टर के लिए वेबसाइट ने कार्तिक से संपर्क किया था. कार्तिक चाहते थे कि यह एकदम अलग हटकर हो और इसलिए टीम ने एक महीने से अधिक समय तक इस पर काम किया है.

इस फिल्टर के साथ कार्तिक ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया था. जिसके बाद फैन्स ने भी इसे खूब पसंद किया. खास बात तो यह है कि कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के पहले ऐसे एक्टर हैं जिन पर कैरेक्टर फिल्टर बनाया गया है. कैरेक्टर फिल्टर अभी तक बॉलीवुड के किसी एक्टर पर नहीं बना है और सोशल मीडिया ऐप ने कार्तिक आर्यन पर यह फ़िल्टर बनाया है. बता दें कि इसमें उनकी फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ के किरदार चिंटू त्यागी भी लिखा है. इसमें एक लाल चश्मा है और इसके एक तरफ चिंटू और एक तरफ त्यागी लिखा है.

यह फिल्टर काफी चर्चित हो रहा है और पहली बार किसी बॉलीवुड एक्टर पर यह फिल्टर बनने से लोगों में ज्यादा उत्साह है और फैंस इसे ट्राई भी कर रहे हैं. इस फिल्टर फीचर में फिल्म का गाना ‘अंखियों से गोली मारे’ की ट्यून भी बज रही है. कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इसका वीडियो भी शेयर किया था और अपनी खुशी जाहिर की थी. अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए स्टार्स अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं. कार्तिक ने भी पहले फिल्म के सॉन्ग ‘धीमे धीमे’ के साथ भी एक चैलेंज चलाया है. जो खूब फेमस रहा. खुद दीपिका पादुकोण ने भी इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया और पिछले दिनों कार्तिक से ही मुंबई एयरपोर्ट के बाहर इसे सीखा था.

बात अगर कार्तिक की फिल्मों की करें तो उनके पास कई फिल्में है. जिनमें इम्तियाज अली की सारा अली खान स्टारर ‘लव आज कल 2’, करण जौहर की जान्हवी कपूर स्टारर ‘दोस्ताना 2’ और अनीस बज्मी की कियारा आडवाणी स्टारर ‘भूल भुलैया 2’ जैसी फ़िल्में शामिल है.

Published by Yash Sharma on 05 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles