दोस्त की शादी में देसी अवतार में दिखीं सुमोना चक्रवर्ती, सोशल मीडिया पर शेयर किए फोटोज

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती को आज सभी जानते हैं. टीवी शो ‘कसम से’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली सुमोना को कई हिट शोज में देखा जा चुका है. जिसमें ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ और ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ जैसे शोज शामिल हैं. इतने हिट शोज करने के बाद अब सुमोना की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी हो गई है. सोशल मीडिया पर भी उनके बहुत सारे फॉलोअर्स हैं.

सोशल मीडिया पर आए दिन सुमोना अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इन फोटोज और वीडियोज के चलते वह कई बार सुर्खियों में भी आ जाती हैं. हाल ही में सुमोना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ खूबसूरत फोटोज शेयर किए हैं. इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि सुमोना काफी सुंदर लग रही हैं.

दरअसल हाल ही सुमोना चक्रवर्ती अपनी एक दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए कोलकाता गई थीं. जहां से सुमोना ने शादी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. सुनहरे रंग की साड़ी और पर्पल कलर के ब्लाउज में सुमोना काफी सुंदर लग रही हैं. सुमोना की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं. फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है – ‘क्रेजी कोलकाता वीकेंड, शादी टू रीयूनियन.’ सुमोना की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फैंस उनके लुक की तारीफ भी कर रहे हैं.

View this post on Instagram

Hello Sunday ⭐️💛🌼🌻

A post shared by Sumona Chakravarti (@sumonachakravarti) on

अपनी एक्टिंग और टैलेंट से सुमोना ने दर्शकों के दिल पर राज किया है. एक के बाद एक हिट शोज में उन्हें देखा जा चुका है. लेकिन असल पॉपुलैरिटी उन्हें कपिल शर्मा के शो से ही मिली थी. इस शो के लिए सुमोना को दादा साहब फाल्के अवार्ड भी मिल चुका है. जिसके लिए वह बेहद खुश भी हैं. इसके साथ ही हाल ही में सुमोना अपनी दोस्त उर्वशी के साथ राजीव खंडेलवाल के शो ‘जज़्बात’ में भी पहुंची थीं. इस शो में भी उन्होंने अपनी ज़िन्दगी से जुड़े काफी सारे राज़ खोले थे.

कुछ दिन पहले ही सुमोना अपने दोस्तों के साथ बाली घूमने गई थीं. जहां से उन्होंने कई शानदार फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए थे. 31 साल की सुमोना चक्रवर्ती बेहद हॉट भी हैं. बाकि टीवी एक्ट्रेसेस की तरह सुमोना को भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद है.

Published by Lakhan Sen on 05 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles