मैं वो ही फिल्में करती हूं जो मुझे मेरे कंफर्ट जोन से बाहर लाती हैं – दीपिका पादुकोण

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण काफी समय से पर्दे पर दिखाई नहीं दी हैं. लेकिन आने वाले समय में लगातार उनकी एक के बाद एक फिल्म रिलीज होने वाली है. दीपिका आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी ही रहती हैं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकी दीपिका अपनी फिल्में साइन करते वक्त अपनी दिल की बात सुनती हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया है कि वह अपनी फ़िल्में साइन करते वक्त अपने दिल की बात सुनती हैं. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा – ‘मैं आज भी अपने प्रोजेक्ट उसी तरह चुनती हूं. जिस तरह 10 साल पहले किया करती थी. मैं अपने दिल की सुनती हूं. मैं वो ही फिल्में करती हूं जो मुझे मेरे कंफर्ट जोन से बाहर लाती हैं. अगर फिल्म की कहानी सुनने के बाद मेरे पेट में तितली उड़ती महसूस होती है तो ही मैं वो फिल्म साइन करती हूं.’

दीपिका पादुकोण लंबे समय के बाद फिल्म ‘छपाक’ में और ’83’ में नजर आने वाली हैं. ‘छपाक’ में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा – ‘यह बहुत ज्यादा इंटेंस फिल्म नहीं है. ये जवानी है दीवानी चुनते समय भी मुझे ऐसा ही महसूस हुआ था क्योंकि मैंने नैना जैसा किरदार कभी नहीं निभाया था. मैं चैलेंज महसूस करना चाहती थी. मैं हमेशा अपने दिमाग की आवाज सुनती हूं.’

वहीं हम बात करें वर्कप्लेस की तो दीपिका पादुकोण ने हाल ही में ‘छपाक’ फिल्म की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में दीपिका एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी. फ़िल्म के सेट से इन दोनों के शूटिंग के दौरान के कई फोटोज सामने आ चुके हैं.

View this post on Instagram

Hello!💕#jiomamimumbaifilmfestival

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

‘छपाक’ के बाद दीपिका फिल्म ’83’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार दीपिका निभाने वाली हैं. शादी के बाद पहली बार इस फिल्म में दीपिका और रणवीर एक साथ काम करते हुए नजर आने वाले हैं. दर्शकों को भी इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 05 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles