शो में बढ़ती लड़ाइयों के जिम्मेदार हैं रश्मि और सिद्धार्थ, आपसी सहमति से घरवालों ने किया तय

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस का नाम आते ही शो में खेले जाने वाले टास्क और सबसे ज्यादा लड़ाई-झगड़ा करने वाले कंटेस्टेंट्स के चेहरे जहन में आ जाते हैं. इस बार बिग बॉस का 13वां सीजन प्रसारित हो रहा है. जो कि शुरुआत से ही दर्शकों को पसंद आ रहा है. वैसे तो घर में कुछ दिन बिताने के बाद कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई होती नजर आती है लेकिन इस सीजन की शुरुआत के बाद से ही कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई झगड़ा देखने को मिला है. शो में कब कौन किसका दोस्त बन जाता है और कब दुश्मन यह पता ही नहीं चल पाता है. इसी बीच रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला को शो में बढ़ती लड़ाइयों का जिम्मेदार घर वालों ने बताया है.

दरअसल हाल ही में कलर्स चैनल द्वारा आगामी एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है. बिग बॉस का यह वीडियो काफी मजेदार है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि ज्यादातर घर वाले आपसी सहमित से सिद्धार्थ और रश्मि को घर के खराब हालात के लिए दोषी मान रहे हैं. आज बिग बॉस के सदस्यों से बिग बॉस द्वारा कहा जाएगा कि सभी घरवाले किन्हीं दो ऐसे सदस्यों को चुने जो घर में मौजूद परिस्थिती के लिए दोषी हैं. इसके बाद बिग बॉस के आदेश अनुसार घर के सदस्य सिद्धार्थ और रश्मि को घर के खराब हालात के लिए दोषी मानते नजर आने वाले हैं. जिसके बाद अब रश्मि देसाई और सिद्धार्थ को इस हफ्ते कैप्टन की दावेदारी नहीं दी जाएगी.

बता दें कि सिद्धार्थ इस हफ्ते कैप्टन थे. लेकिन अगले कैप्टनशिप टास्क में उन्हें बाहर कर दिया गया है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि छह लोग इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं. इनके नाम शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, शेफालीजरीवाला, विकास (हिंदुस्तानी भाऊ), पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा हैं. अब देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि घर से कौन सा कंटेस्टेंट बेघर होने वाला है.

Published by Lakhan Sen on 05 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles