करीना ने फिल्म ‘गुड न्यूज’ में जीरो फिगर पाने के लिया स्ट्रिक्ट डाइट प्लान, जानिए डाइट चार्ट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर, अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, दिलजीत दोझांस की फिल्म ‘गुड न्यूज’ का गाना ‘चंडीगढ़ में’ रिलीज हो गया है. यह गाना लोगों का काफी पसंद आ रहा है. इस गाने में करीना कपूर का फिगर देखने लायक है. वह इस गाने में काफी हॉट नजर आ रही हैं. ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि आखिर करीना ने ऐसी क्या डाइट ली कि वह इतनी स्लिम हो गईं. बता दें कि इसके लिए सेलिब्रिटी न्यूट्रीशियन रुजुता दिवेकर ने डाइट प्लान शेयर किया. जो करीना कपूर इस गाने को शूट करने से पहले फॉलो किया था.

करीना कपूर खान की डाइटीशियन रुतुजा दिवाकर ने बताया कि करीना ने इस लेवल की फिटनेस इतनी तेजी से गेन करने के लिए सुबह उठने के बाद दिन के पहले मील में भिगोए हुए ब्लैक रेजिन लेती थीं. नाश्ते में वह चटनी के साथ पराठा खाया करती थीं. दोपहर में वह कोकोनट वाटर के साथ सब्जा सीड्स लिया करती  थीं. रुतुजा ने बताया कि चौथी डाइट में वह दही चावल और पापड़ खाती हैं. इसके बाद यदि उन्हें भूख लगती है तो वह खजूर और चीज लेती हैं. गुड न्यूज का गाना शूट होने से एक हफ्ते पहले से करीना ने शाम को बनाना मिल्कशेक लेना शुरू कर दिया.

जहां तक डिनर की बात है तो करीना खिचड़ी के साथ दही या सुरन टिक्की और वेज पुलाओ लेती हैं. करीना बताती हैं कि वह जूस, नींबू शरबत और लेमन ग्रास चाय पीना पसंद पसंद करती है. इसके बाद वह लंच में चावल और पापड़ और मौसमी सब्जियां का सेवन करती हैं. इसके अलावा वह नाइट में लाइट डाइट लेती हैं और बड़ा गिलास दूध का भी पीती हैं. इसके अलावा वह कहती हैं कि गर्मियों में वह आम, दही चावल, कोकम ड्रिंक, नीबू पानी जैसी चीजें लेना शुरू कर देती हैं जो कि उन्हें हाईड्रेटेड रखने में मदद करते हैं.

करीना ने सुपर हॉट और सेक्सी फिगर पाने के लिए हर दिन जिम में 10 घंटे पसीना नहीं बहाया. इस 8 मील डायट प्लान के साथ उन्होंने हफ्ते में 4-5 घंटे ट्रेनिंग और वर्कआउट किया. जिससे उन्हें इतनी एनर्जी मिली कि वह अपना काम और घर दोनों अच्छे से संभाल पाईं.

Published by Yash Sharma on 05 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles