हिना समेत छोटे पर्दे की वो एक्ट्रेसेस जिन्होंने पारिवारिक बहू से अलग होकर निभाए निगेटिव रोल

Get Daily Updates In Email

छोटे पर्दे पर हमेशा से ही पारिवारिक शोज का बोलबाला रहा है. लेकिन बदलते वक्त के साथ देखा गया है कि पहले जहां टीवी की मशहूर बहूएं उस किरदार से बाहर निकल नहीं पाती थीं तो वहीं आज की टीवी की बहूएं खुद को किसी एक किरदार में बांधना नहीं चाहती हैं. इसके लिए वह पारिवारिक बहू के बाद निगेटिव किरदार निभाने से भी नहीं हिचकती हैं. इस दौरान आपको ऐसी ही पांच बहुओं के बारे में बताते हैं जिन्होंने निगेटिव किरदारों से भी जीता है दिल.

हिना खान

 

फेमस शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अक्षरा यानी हिना खान को कई कैसे भूल सकता है. हिना ने अपनी मासूमियत से हर किसी का दिल जीता था. शो से हिना की इमेज एक अच्छी बहू-बेटी और पत्नी की बनी. इस इमेज को हिना ने शो ‘कसौटी जिंदगी 2’ से तोड़ा जिसमें उन्होंने कोमोलिका का निगेटिव किरदार निभाया.

आमना शरीफ

View this post on Instagram

Wonderlanding…💜

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial) on

 

टीवी शो ‘कहीं तो होगा’ की कशिश बनकर आमना शरीफ ने सभी के दिल में जगह बनाई. प्यार और रोमांस से भरपूर टीवी शो ने आमना को हर घर में जगह दिलाई लेकिन इसके बाद आमना ‘कसौटी जिंदगी 2’ में वैंप के किरदार में नजर आईं.

आशका गोराडिया

 

‘कुसुम’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘सात फेरे’ और ‘कहीं तो होगा’ जैसे कई फेमस टीवी शोज में आशका गोराडिया पॉजिटिव किरदार में नजर आईं. वहीं हर बार आशका को पसंद भी किया गया लेकिन आशका ने अपनी इमेज ‘नागिन’ और ‘नागिन 2’ से तोड़ी. इस शो में उन्होंने निगेटिव किरदार निभाया था.

अदा खान

 

टीवी शो ‘नागिन’ में अदा खान ने शेषा के किरदार से सभी का दिल जीता. शो की शुरुआत में लंबे वक्त तक अदा का किरदार पॉजिटिव था लेकिन कुछ वक्त बाद शो में ट्विस्ट आया और अदा का किरदार निगेटिव हो गया. मजेदार बात है कि अदा खान को दर्शकों ने निगेटिव किरदार में भी पसंद किया.

अनीता हसनंदानी

View this post on Instagram

Life is like a mirror, we get the best results when we smile.

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

 

अनीता हसनंदानी कई टीवी शोज में बहू का किरदार निभाते नजर आईं. इन किरदारों में अनीता को दर्शकों का प्यार भी मिला लेकिन टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में अनीता ने निगेटिव किरदार निभाया हालांकि इस वजह से अनीता को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया जिसके बाद अनीता का किरदार शो में फिर से पॉजिटिव कर दिया गया.

Published by Yash Sharma on 05 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles