रानू मंडल से लेकर पीली साड़ी वाली महिला तक, ऐसे लोग जो देखते ही देखते बन गए सेलेब्रिटी

Get Daily Updates In Email

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म हैं जहां हर दिन कोई न कोई मशहूर होता है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो एक वीडियो वायरल होने भर से रातो-रात मशहूर हो जाते हैं. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं कुछ ऐसे लोगों के बारे में जो एक वीडियो वायरल होने भर से रातो-रातो मशहूर हो गए.

रानू मंडल

रेलवे स्टेशन पर बैठकर लता मंगेशकर का गाना गाकर फेमस होने वाली रानू मंडल भी एक वीडियो की वजह से मशहूर हो गई थीं. हिमेश के साथ रानू मंडल का तेरी मेरी कहानी सॉंग सबसे ज्यादा लोकप्रिय रहा है. इस गाने के बाद रानू मंडल के करियर में चार चांद लग गए थे. इस गाने के बाद तो उनकी किस्मत ही बदल गई है.

विपिन साहू

पैराग्लाइडिंग के एक छोटे से वीडियो की वजह से मशहूर होने वाले विपिन साहू का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. वायरल हुए वीडियो में विपिन ऊपर जाकर घबरा जाता है और बार-बार गाइड से एक ही बात बोलता है-‘भाई तू लैंड करा दे! चाहे तो 100-200 रुपए ज्यादा ले ले लेकिन लैंड करा दे.’ एक छोटे से वीडियो के कारण विपिन काफी मशहूर हो गए थे.

दीपिका घोष

View this post on Instagram

#Deepikaghose #deepikaghosh #rcbfans #rcbfangirl

A post shared by deepika ghoshhh (@deepika_ghoseee) on

एक 6 सेकेंड के वीडियो ने भी दीपिका घोष नाम की इस लड़की को मशहूर कर दिया था. दरअसल 5 मई 2019 को हैदराबाद और बैंगलोर के बीच चिन्नास्वामी स्टेडिमय में खेले गए मैच में हर शख्स की निगाह एक लड़की पर आकर टिक गई थी. इस लड़की का वीडियो भी सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हुआ था. इस वीडियो मिस्ट्री गर्ल काफी मशहूर हो गई थी.

रीना द्विवेदी

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान सोशल मीडिया पर पीली साड़ी वाली अफसर रीना द्विवेदी भी काफी चर्चा का विषय रही हैं. इस महिला की स्कर्ट पहने हुए तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. रीना का डांस करते हुए वीडियो भी वायरल हुआ था.

Published by Lakhan Sen on 05 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles