अजय और रोहित की जोड़ी फिर से बड़े पर्दे पर करेगी धमाल, अगले साल से शुरू होगी ‘गोलमाल-5’ की शूटिंग

Get Daily Updates In Email

अजय देवगन और रोहित शेट्टी बॉलीवुड के सबसे सफल एक्टर-डायरेक्ट की जोड़ियों में से एक हैं. ‘सिंबा’ में कैमियो को मिलाकर दोनों ने टोटल 11 फिल्में साथ में की हैं. अगले साल रिलीज होने वाली रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में भी अजय कैमियो करेंगे. हालांकि, रोहित-अजय के फैन्स के लिए गुड न्यूज सिर्फ इतनी ही नहीं है. बता दें कि फैन्स को जल्द ही ‘गोलमाल’ और ‘सिंघम’ की अगली फिल्म देखने को मिल सकती है. खबरों की मानें तो ‘सूर्यवंशी’ के तुरंत बाद रोहित शेट्टी ‘गोलमाल 5’ पर काम शुरू कर देंगे.

रोहित शेट्टी को फिल्म का आइडिया मिल चुका है और अब वह जल्द ही फिल्म पर काम शुरू करेंगे. अगले साल फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. ‘गोलमाल अगेन’ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म थी. ऐसे में मेकर्स के सामने कोई अनोखा कॉन्सेप्ट लाने का चैलेंज था. लगभग एक साल बाद दिमाग लगाने के बाद अब रोहित को फिल्म का आइडिया मिल गया है. दोनों इस फ्रेंचाइजी की पांचवी फिल्म बनाने की तैयारी में जुट गए हैं. उन्होंने फिल्म बनाने की पुष्टि करने के साथ ही फिल्म का शीर्षक भी बताया है जो ‘गोलमाल फाइव’ है. इस बारे में अजय देवगन ने एक ट्वीट भी किया है.

फिल्म के अगले भाग के लिए एक्टर ने अपनी वापसी की पुष्टि की है, जिसे ‘गोलमाल 5’ शीर्षक दिया गया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने हाल ही में इस खबर को अपने सोशल मीडिया अकांउट से भी शेयर किया है. उन्होंने जानकारी दी है कि फिल्म को रिलाइंस एंटरटेनमेंट और रोहित शेट्टी मिलकर प्रोड्यूस करने वाले हैं. जबकि फिल्म का डायरेक्शन रोहित शेट्टी ही करेंगे.

‘गोलमाल’ फ्रेंचाइजी की पांचवी फिल्म में अजय देवगन के अलावा अरशद वारसी, कुणाल खेमू, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े और अन्य एक्टर्स अपने रोल्स को दोबारा निभाने वाले हैं. लेकिन माना जा रहा है कि इस सीजन में नए किरदारों की एंट्री भी हो सकती है. जहां पहले सभी सीजन में हीरोइन अलग ही रही हैं. वहीं इस बार अभी तक हीरोइन के नाम को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. ये फिल्म नई और दिलचस्प कहानी पर आधारित होगी और फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी.

Published by Yash Sharma on 06 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles