करीब 4 साल बाद फिर साथ दिखेगी पिता-बेटे की जोड़ी, ‘जर्सी’ में शाहिद और पंकज दिखेंगे साथ

Get Daily Updates In Email

‘कबीर सिंह’ के सुपरहिट साबित होने के बाद शाहिद कपूर के सितारे बुलंद हो चले हैं. अपनी जबरदस्त एक्टिंग से सभी को अपना मुरीद बनाने वाले शाहिद आज कल अपने नए प्रोजेक्ट पर जमकर मेहनत कर रहे हैं. यहां हम बात कर रहे हैं उनकी नई फिल्म ‘जर्सी’ की जिसमें वह एक क्रिकेटर के रूप में दर्शकों से रूबरू होने वाले हैं. अपनी नई फिल्म के लिए शाहिद कपूर खूब पसीना बहा रहे हैं. यही नहीं अपने आपको क्रिकेटर के रोल में ढ़ालने के लिए वह काफी प्रयास करते नजर आ रहे हैं.

कुछ दिनों पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें शाहिद एक जबरदस्त छक्का लगाते हुए नजर आ रहे थे. उस वीडियो के वायरल होते ही फैंस शाहिद की मेहनत पर फिदा हो गए और उनकी खूब तारीफ करने लगे. हाल ही में खबर आई है कि शाहिद कपूर की आगामी फिल्म ‘जर्सी’ में अब उनके पिता पंकज कपूर भी नजर आएंगे. फिल्म में पंकज कपूर कथित तौर पर शाहिद के मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं. ‘जर्सी’ तेलुगू फिल्म का हिंदी रीमेक है. तेलुगू में इस फिल्म का नाम भी ‘जर्सी’ ही था.

वहीं प्रोजेक्ट से जुड़ने पर पंकज ने कहा – ‘ फिल्म का हिस्सा बनकर मैं काफी उत्साहित हूं. ‘जर्सी’ फिल्म की कहानी बहुत ही शानदार है, जिसमें भावनाओं को बारीकियों से बयां किया गया है. शाहिद के साथ काम करना हमेशा से दिलचस्प रहा है और उनकी भावनाओं को खूबसूरती से चित्रित करने की क्षमता की मैंने हमेशा सराहना की है.’ वहीं फिल्म के निर्देशक भी पंकज कपूर के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हैं.

बता दें इससे पहले बाप-बेटे की जोड़ी ने ‘मौसम’ और ‘शानदार’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ खास कमाल करती नहीं दिखा पाई थी लेकिन बाप बेटे की केमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया. फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में शुरू होने वाली है. इसे अगले साल 28 अगस्त 2020 को रिलीज किया जाएगा. क्रिकेट खेल पर बेस्ड यह फिल्म भारतीय खेल दिवस से ठीक एक दिन पहले रिलीज हो सकती है. फिल्म के हिंदी वर्जन का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी करेंगे. यही नहीं ओरिजिनल वर्जन का निर्देशन भी उन्होंने ही किया था.

Published by Yash Sharma on 06 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles