कार्तिक आर्यन का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल, अपनी लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करते आए नजर

Get Daily Updates In Email

बॉक्स ऑफिस पर आज कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ रिलीज हो चुकी है. फिल्म में कार्तिक के साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी अहम किरदार में हैं. जहां एक तरफ कार्तिक अपनी फ़िल्म की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. वहीं दूसरी तरफ उनका एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है और वायरल हो रहे इस वीडियो में कार्तिक ने बताया है कि उनकी मम्मी उन्हें ऑनस्क्रीन Kiss करते देख रोने लगी थीं.

कार्तिक आर्यन ने साल 2011 से अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ फिल्म से की थी. इस फिल्म में कार्तिक ने अपनी को-स्टार नुसरत भरूचा को Kiss किया था. जब फिल्म में कार्तिक की मां माला तिवारी ने अपने बेटे को Kiss करते हुए देखा तो वो रोने लगी थीं. इस बात का खुलासा खुद कार्तिक इस वीडियो में करते हुए नजर आ रहे हैं.

कार्तिक ने एक इंटरव्यू में कहा था –  ‘प्यार का पंचनामा फिल्म के दौरान एक लिपलॉक सीन था. मैंने कहा था कि मैं स्क्रीन पर Kiss नहीं कर सकता क्योंकि मेरी नानी और मम्मी बहुत गुस्सा होती हैं. मुझे ऐसे Kiss करता देखे मेरी मम्मी रोई थीं. एक तो मैं पढ़ाई लिखाई छोड़ कर एक्टर बन गया और ऊपर से मैं स्क्रीन पर मुंह काला करा रहा हूं. वो ऐसा नहीं चाहती थीं, मैं भी नहीं चाहता था.’ बता दें कार्तिक आर्यन का यह इंटरव्यू वीडियो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार था. यह फिल्म साल 1978 में आई ‘पति, पत्नी और वो’ का रीमेक है. रिपोर्ट्स की माने तो ‘पति पत्नी और वो’ 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई है. जबकि आज ही के दिन रिलीज़ हुई फिल्म ‘पानीपत’ करीब 1700 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई है. हालांकि प्रमोशनल हलचल के हिसाब से आंके तो ‘पति पत्नी और वो’ ‘पानीपत’ पर भारी पड़ती नज़र आएगी. हालांकि दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

Published by Lakhan Sen on 06 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles