बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई ‘पति पत्नी और वो’ और ‘पानीपत’, जानें फिल्मों की अपेक्षित कमाई

Get Daily Updates In Email

बॉक्स ऑफिस पर आज ‘पानीपत’ और ‘पति पत्नी और वो’ फिल्म रिलीज हो चुकी है. फिल्म निर्माता आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ में संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं जबकि पद्मिनी कोल्हापुरी, मोहनीश बहल और जीनत अमान विशेष भूमिका में हैं.

फिल्म में अर्जुन सदाशिव राव के किरदार में नज़र आ रहे हैं तो वहीं फिल्म ‘पानीपत’ में संजय दत्त अफगानिस्तान के एक क्रूर राजा अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं. डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की यह पीरियड ड्रामा फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है जो अब्दाली और मराठाओं के बीच 1761 में लड़ी गई थी. लेकिन फिल्म ‘पानीपत’ के प्रति लोगों में थोड़ा कम क्रेज देखने को मिल रहा है.

वहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ भी आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म में कार्तिक के साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी अहम किरदार में हैं. दर्शकों को भी इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार था. यह फिल्म 1978 में आई ‘पति, पत्नी और वो’ का रीमेक है. रिपोर्ट्स की माने तो ‘पति पत्नी और वो’ 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई है. जबकि ‘पानीपत’ करीब 1700 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई है. हालांकि प्रमोशनल हलचल के हिसाब से आंके तो ‘पति पत्नी और वो’ ‘पानीपत’ पर भारी पड़ती नज़र आएगी. हालांकि दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

‘पानीपत’ को साढ़े 5 से साढ़े 6 करोड़ रूपए के आसपास की ओपनिंग मिल सकती है. जबकि ‘पति पत्नी और वो’ पहले दिन साढ़े 7 से साढ़े 8 करोड़ रूपए तक की पहले दिन कमाई कर सकती है. हालांकि अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है. दोनों ही फिल्मों में बड़े-बड़े सितारे हैं. बजट के लिहाज से देखे तो ‘पानीपत’ का बजट काफी ज्यादा है. खैर पहले दिन कौन-सी फिल्म कितना कमाएगी इसका पता तो जल्द ही बॉक्स ऑफिस के आंकड़े सामने आने के बाद चल ही जाएगा.

Published by Lakhan Sen on 06 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles