साउथ एक्टर सुदीप ने शेयर किया सलमान का लिखा हुआ डायलॉग, ‘दबंग 3’ में निभाएंगे विलेन का रोल

Get Daily Updates In Email

किच्चा सुदीप फिल्म अभिनेता, निर्देशक, निर्माता, पटकथा लेखक, टेलीविजन एंकर और सिंगर हैं. जो मुख्य रूप से कन्नड़ भाषा की फिल्मों में काम करते हैं. इसके अलावा वह तेलुगू, हिंदी, तमिल और मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. सुदीप ने फिल्म ‘थयवव’ से अपना फ़िल्मी करियर शुरू किया था. एक सक्सेसफुल करियर बनाने के बाद सुदीप अब सुपरस्टार सलमान खान के साथ ‘दबंग 3’ में नजर आने वाले हैं. सुदीप फिल्म ‘दबंग 3’ में विलेन का किरदार निभा रहे हैं, जिसके प्रमोशनल इंटरव्यू में सुदीप सलमान की तारीफ करते नज़र आए हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया था कि शूटिंग के दौरान वह सलमान खान की छाती पर किक नहीं मार पा रहे थे, क्योंकि वह सलमान की बहुत इज्जत करते हैं. इसलिए लाख कोशिशों के बावजूद वह ऐसा नहीं कर पा रहे थे. जिसके बाद अब सुदीप ने एक बड़ा खुलासा करते हुए अपनी एक शर्टलेस तस्वीर भी साझा की है. इसके साथ सुदीप ने बताया कि उनके यह डायलॉग सलमान ने लिखे हैं. जिसका पहला डायलॉग.. ‘सुना है अच्छाई और बुराई की लड़ाई में जीत हमेशा अच्छाई की होती है… गलत सुना है आपने’ और दूसरा डायलॉग है .. ‘क्योंकि एक अच्छे आदमी में जीतने के लिए उस लेवल का कमीनापन होता ही नहीं है’.

बता दें कि किच्चा सुदीप ‘पहलवान’, ‘दबंग 3’ और ‘सेरा नरसिम्हा रेड्डी’ जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं. ‘दबंग 3’ में सुदीप बल्ली सिंह की भूमिका निभा रहे हैं. जोकि दबंग 3 के नायक हैं और सलमान खान के साथ कुछ इंटेंस फाइटिंग सीक्वेंस में नजर आएंगे. जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इससे पहले, एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित ‘मक्खी’ में सुदीप के काम को दर्शकों और आलोचकों द्वारा काफी सराहा गया था. जिसके बाद अभिनेता ने किसी भी अन्य हिंदी फिल्म में खलनायक के रूप में काम नहीं किया था.

View this post on Instagram

The sweetest thee is……

A post shared by kicchasudeep (@kichchasudeepa) on

बहरहाल यह फिल्म प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित ‘दबंग 3’ सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, किच्चा सुदीप और साईं मांजरेकर जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे. ‘दबंग 3’ 20 दिसंबर को रिलीज के लिए तैयार है.

Published by Yash Sharma on 06 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles