22 साल की हुईं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या, शाहरुख़ खान के बेटे के साथ जुड़ चुका है नाम

Get Daily Updates In Email

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली आज 22 साल की हो गई हैं. इस खास मौके पर नव्या की मां ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. नव्या के मामा अभिषेक बच्चन ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है.

श्वेता ने नव्या की फोटो शेयर करते हुए लिखा है – ‘हैप्पी बर्थडे Nablooz, तुम जिसकी भी जिंदगी में शामिल होती हो उसे रोशन कर देती हो, खासतौर से मेरी जिंदगी को तुमने बहुत ज्यादा रोशन किया है. Squeeze you Cheezu ! तुम्हें खूब सारा प्यार’..

courtesy

बता दें कि नव्या फिलहाल न्यूयॉर्क में हैं. जहां से वह फोरडम यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं. नव्या आए दिन अपने फोटोज और अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. नव्या नवेली बॉलीवुड के सभी स्टार किड्स में से सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं. नव्या की अभी से फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है क्योंकि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं. यहां वह आए दिन अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

courtesy

कुछ समय पहले खबर आ रही थी कि नव्या जावेद जाफरी के बेटे मिज़ान जाफरी को डेट कर रही हैं. दरअसल दोनों को कई बार एक साथ देखा गया था. इसके बाद दोनों के रिलेशनशिप में होने की ख़बरें मीडिया में आने लगी थी. इन ख़बरों पर नव्या ने कभी कुछ नहीं कहा है. गौरतलब है कि साल 2017 में नव्या और मिज़ान को एक साथ कई बार स्पॉट किया गया था. इतना ही नहीं एक बार तो नव्या और मिज़ान एक दूसरे का चेहरा छुपाते हुए नजर आए थे. इसके बाद से ही दोनों के अफेयर की ख़बरें मीडिया में आना शुरू हो गई थी.

नव्या का नाम शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ भी जुड़ चुका है. हालांकि इस मामले में कभी बच्चन परिवार की ओर से कोई बयान नहीं आया है. नव्या को अक्सर अपने फ्रेंड्स के साथ पार्टी एन्जॉय करते हुए देखा जाता है. खबरों की मानें तो वह भी जल्द ही फिल्मों में कदम रख सकती हैं. बताया जा रहा है कि वह करण जौहर की किसी फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करेंगी. थोड़े दिन पहले ही नव्या ने अपनी मां श्वेता के साथ एक फोटोशूट करवाया था जो कि सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था.

Published by Lakhan Sen on 06 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles