तीन बार शादी कर चुके हैं करण सिंह ग्रोवर, देखिए उनकी तीनों शादियों के फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता करण सिंह ग्रोवर को भला आज कौन नहीं जानता है. एमटीवी इंडिया पर प्रसारित हुए एकता कपूर के शो ‘कितनी मस्त है ज़िंदगी’ से अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर करण सिंह ग्रोवर को सही मायने में पहचान स्टार वन पर प्रसारित हुए शो ‘दिल मिल गए’ में डॉ. अरमान मलिक की भूमिका से मिली थी. जिसके लिए वह आज भी जाने जाते हैं.

करण सिंह ग्रोवर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. दरअसल करण ने तीन शादियां की हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु करण की तीसरी पत्नी हैं. बता दें कि करण ने पहली शादी टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से साल 2008 में की थी.

Courtesy

लेकिन शादी के 10 महीने बाद ही दोनों का तलाक हो गया था.

 

courtesy

इसके बाद सीरियल ‘दिल मिल गए’ की को-स्टार जेनिफर विंगेट से करण को प्यार हुआ और दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली. हालांकि यह रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं चला सका और 2014 में ही दोनों का तलाक हो गया. खबरों की माने तो जेनिफर और करण के तलाक का कारण बिपाशा से करण की बढ़ती नजदीकियां थी.

 

courtesy

बता दें कि साल 2015 में दोनों की फिल्म ‘अलोन’ आई थी. फिल्म की शूटिंग के दौरान बिपाशा और करण एक-दूसरे के नजदीक आए और दोनों को प्यार हुआ. फिर साल 2016 में दोनों ने शादी करने का फैसला लिया.

 

courtesy

बता दें कि करण उम्र में बिपाशा से तीन साल छोटे हैं. शादी के बाद बिपाशा को कई टीवी विज्ञापनों में देखा गया है. इन विज्ञापनों में करण भी उनके साथ नजर आए हैं.

Courtesy 

वहीं हम बात करें अभिनेता के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों करण सिंह ग्रोवर ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में मिस्टर बजाज की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें कि इस शो के जरिए करण ने छोटे पर्दे पर 6 साल बाद वापसी की है. करण का पॉपुलर शो ‘दिल मिल गए’ साल 2007 में आया था और यह सीरियल करीब तीन सालों तक चला था. इस शो के बाद एक्टर साल 2012 में शुरू हुए सीरियल ‘कुबूल है’ में नजर आए थे. इस शो के लिए भी उन्हें खूब पसंद किया गया.

Published by Lakhan Sen on 07 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles