फिल्मों से पहले बच्चों की केयर टेकर का काम करती थीं कियारा, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपने फिल्मी करियर को बेहतर बनाने में फोकस्ड हैं. साल 2014 में एक्ट‍िंग करियर शुरू करने के सालों बाद अब धीरे-धीरे कियारा को फिल्मों के अच्छे ऑफर्स मिल रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस बनने से पहले कियारा ने बच्चों को संभालने का काम किया है. जी हां, एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुद इस बात का खुलासा किया है.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कियारा ने बताया कि पहले वह वो बेबी सिटिंग का काम किया करती थीं. उन्होंने कहा – ‘एक्टर बनने से पहले, मेरी पहली जॉब मेरी मां के प्री-स्कूल में थी. मैं वहां सुबह 7 बजे पहुंचकर बच्चों की देखभाल किया करती थी. मैंने बच्चों को संभालने के सभी काम किए हैं. मैं नर्सरी पोयम्स गाती थी, उन्हें अल्फाबेट्स और नंबर्स याद करवाती थी और यहां तक कि मैंने उनके डायरपर भी चेंज किए हैं. मैं बच्चों से बहुत प्यार करती हूं. किसी दिन मैं भी अपना बच्चा चाहूंगी क्योंकि मुझे लगता है कि यह जिंदगी का सबसे खूबसूरत एहसास है’.

कियारा के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2014 में आई फिल्म ‘फगली’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस ‘एमएस धोनी’, ‘मशीन’, ‘लस्ट स्टोरीज’ और ‘कलंक’ फिल्म में काम कर चुकी हैं और अब वह जल्द ही ‘गुड न्यूज’ फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कियारा के साथ करीना कपूर खान, अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में हैं. यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी.

View this post on Instagram

#GoodNewwz Alert- it’s still Sunday 🤩🥳🥰

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

कियारा इससे पहले संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कबीर सिंह’ में काम कर चुकी हैं. इस फिल्म में उनकी कास्ट‍िंग शाहिद कपूर के अपोजिट की गई थी. इस फिल्म से जितनी शोहरत शाहिद को मिली है. उतनी ही फेमस कियारा भी हुईं. उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में करण जौहर की फिल्म ‘गुड न्यूज’ शामिल है. इसके अलावा ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, ‘इंदु की जवानी’, ‘भूल भुलैया-2’, ‘शेरशाह’ भी उनकी आगामी फिल्मों की लिस्ट में है.

Published by Yash Sharma on 07 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles