माराकेच फिल्म फेस्टिवल में प्रियंका ने गोल्डन साड़ी पहन बिखेरा जलवा, जमकर हुई तारीफ

Get Daily Updates In Email

इसमें कोई दो राय नहीं है कि बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब हॉलिवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं. प्रियंका चोपड़ा सिर्फ अपनी एक्टिंग की वजह से ही नहीं बल्कि अपने फैशन सेन्स की वजह से भी चर्चा में बनी रहती हैं. प्रियंका अब एक ट्रेंड सेटर और फैशन आइकन भी बन चुकी हैं और बड़ी संख्या में लोग उन्हें उनके ड्रेसिंग सेंस की वजह से फॉलो करते हैं. पिछले दिनों एक इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान प्रियंका चोपड़ा गोल्डन कलर की साड़ी में प्योर देसी गर्ल लुक में नजर आईं. जिसके लिए उनकी खूब तारीफ़ की जा रही है.

प्रियंका ने ऑफ-व्हाइट और गोल्डन कलर की सेल्फ-वर्क वाली साड़ी पहन रखी थी. जिस पर गोल्डन कलर से मैट बॉर्डर बना हुआ था. अपनी इस खूबसूरत साड़ी को प्रियंका ने स्ट्रैपलेस ऑफ-शोल्डर ब्लाउज के साथ टीमअप कर पहना था. एसेसरीज की बात करें तो साड़ी के साथ प्रियंका ने गोल्ड का चोकर नेकलेस पहन रखा था और साथ में बालों का मेसी सा जूड़ा बनाया था और रेड कलर की लाइट शेड लिपस्टिक, टिंटेड चीक्स और लाइट मेकअप किया था. अपने इस लुक में प्रियंका बेहद खूबसूरत नजर आईं.

प्रियंका चोपड़ा जोनस माराकेच फिल्म फेस्टिवल में हाल ही में सम्मानित किए जाने को लेकर गौरवान्वित महसूस कर रही हैं. प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी जाहिर भी की है. जिसे लेकर उन्होंने लिखा – ‘यह सोच कर ही अच्छा लगता है कि मेरा करियर लगभग 20 साल पहले शुरू हुआ था. मैं आज रात माराकेच फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित होकर गौरवान्वित महसूस कर रही हूं. आप सभी को धन्यवाद, जो जेमा अल फना स्क्वेयर आए. आभार.’

View this post on Instagram

#RedCarpet #Day7 #FIFM2019

A post shared by #FIFM (@festivaldufilmdemarrakech) on

वहीं 18th Marrakech International Film Festival की शाम में प्रियंका ने अपने देसी लुक से हर किसी का दिल जीत लिया. प्रियंका चोपड़ा के लुक की बात करें तो उन्होंने फैशन डिजाइनर अबु जानी और संदीप घोसला द्वारा डिजाइन की हुई गोल्डन-सिल्वर कलर की साड़ी पहनी. जिसमें वह काफी क्लासी नजर आ रही थीं. प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह राजकुमार राव के साथ ‘द व्हाइट टाइगर’ फिल्म में नजर आने वाली हैं. हाल ही में वह भारत इसी फिल्म की शूटिंग के लिए आई हैं. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Published by Yash Sharma on 07 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles