पटौदी पैलेस में बहन इनाया संग झूला झूलते दिखे तैमूर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फोटो

Get Daily Updates In Email

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे नवाब तैमूर अली खान ने अपनी क्यूटनेस से पूरे देश का दिल जीत लिया है. तभी तो तैमूर की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होना आम बात हो गई है. तैमूर अपनी क्यूटनेस और नटखट हरकतों की वजह से लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. आए दिन तैमूर की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इन दिनों भी तैमूर की एक फोटो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है.

वायरल हो रही इस फोटो में तैमूर अली खान बहन इनाया के साथ झूला झूलते नजर आ रहे हैं. दरअसल हाल ही में सैफ अली खान अपने पूरे परिवार समेत गुड़गांव के अपने पटौदी पैलेस पहुंचे. बता दें कि सैफ की मां और बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस रह चुकीं शर्मिला टैगोर का 8 दिसंबर को जन्मदिन है. जिसे सेलिब्रेट करने के लिए पूरा परिवार यहां पहुंचा है. पटौदी पैलेस में शर्मिला टैगोर का जन्मदिन बड़े धूमधाम से मनाया जाएगा. पटौदी पैलेस के गार्डन में ही तैमूर अली खान और इनाया खेमू झूला झूलते हुए नजर आ रहे हैं. सामने आई इस फोटो में आप देख सकते हैं कि तैमूर अपनी बहन इनाया को फोटो क्लिक कराते हुए जीभ चिढ़ा रहे हैं. जबकि इनाया नौमी थोड़ी डरी हुई दिखाई दे रही हैं. दोनों की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

कुछ दिन पहले ही तैमूर अली खान के कुछ फोटोज सामने आए थे. एक फोटो में तैमूर योगा करते हुए नजर आ रहे थे. फोटोज में तैमूर का क्यूटनेस भरा अवतार नजर आ रहा था. फोटो में तैमूर के अलावा और भी बच्चे अपनी-अपनी योगा मैट पर बैठकर योगा करते हुए नजर आ रहे थे. इससे पहले भी तैमूर के कुछ फोटोज सामने आए थे जिसमें करीना और तैमूर किसी शेफ के साथ किचन में नजर आ रहे थे.

इस दौरान करीना और तैमूर ने शेफ वाली टोपी और एप्रिन भी पहना था. रिपोर्ट्स की माने तो तैमूर और करीना ने साथ मिलकर कप केक और आइसक्रीम भी बनाई थी. उनकी यह फोटोज सोशल मीडिया पर खूब पसंद की गई थी. तैमूर अली खान अपनी मम्मी करीना कपूर खान संग उनकी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के सेट पर भी गए थे. इस दौरान की उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

Published by Lakhan Sen on 07 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles