कपूर खानदान से ताल्लुक रखते हैं बिग बी के दामाद निखिल नंदा, संपत्ति के मामले में हैं ससुर से आगे

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के नामी सितारों से ताल्लुक रखने वाले कई लोग ऐसे होते हैं जोकि लाइमलाइट से दूर रहते हैं और उन्हें सुर्ख़ियों में आना बिलकुल पसंद नहीं होता है. यहां हम ऐसे ही एक शख्स की बात कर रहे हैं जोकि बॉलीवुड के नामी शख्स के दामाद हैं लेकिन उन्हें लाइमलाइट में आना बिलकुल पसंद नहीं है. जी हां, यहां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और उनके दामाद निखिल नंदा की.

Courtesy

साल 1997 में बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन की शादी निखिल नंदा के साथ हुई थी. निखिल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और प्रोड्यूसर राज कपूर की बेटी रीतू नंदा और राजन नंदा के बेटे हैं. निखिल ‘Escorts Limited’ कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. निखिल के पास भी अच्छी खासी संपत्ति है और हैरानी की बात तो यह है कि सम्पत्ति के मामले में वह अपने ससुर अमिताभ बच्चन से भी आगे हैं. जी हां, फिलहाल अमिताभ बच्चन 2800 करोड़ रूपए की संपत्ति के मालिक हैं और रिपोर्ट्स की माने तो उनके दामाद की संपत्ति लगभग 3500 करोड रूपए है. निखिल का नाम बड़े बिज़नेसमैन में शामिल है.

Courtesy

श्वेता और निखिल के 2 बच्चे हैं बेटी नव्या नवेली नंदा और बेटा अगस्त्या नंदा. नव्या से जुड़ी ख़बरें पढ़ना दर्शक बहुत पसंद करते हैं. यही वजह है कि नव्या के फोटोज सोशल साइट्स पर सामने आते ही वायरल होते हैं. वहीं अगस्त्या नंदा कम ही चर्चा में नजर आते हैं.

Courtesy

केबीसी के मंच पर बिग बी ने अपनी संपत्ति के बटवारे को लेकर कहा था –  ‘मैंने पहले भी कहा है और आज भी कह रहा हूं कि जब भी मैं मर जाऊंगा तो जो कुछ भी मेरा है, जो कुछ भी थोड़ा बहुत मेरे पास है वो मेरी संतान हैं, एक बेटा और एक बेटी आधा- आधा देंगे दोनों को. दोनों को बराबर मिलेगा, चाहे कुछ भी हो’. बता दें कि बिग बी 450 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं.

Courtesy

बिग बी फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं. जिसमें वह रणबीर और आलिया के साथ नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 08 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles