फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए आमिर ने फिर बदला लुक, बड़ी दाढ़ी और बाल में शूटिंग करते हुए दिखे

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी फिल्मों के लुक को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं. फिल्म में अपने किरदार के काफी करीब पहुंचने के लिए आमिर खान हरसंभव मेहमत करते हैं. चाहे वह वजन बढ़ाया या घटाना हो या फिर चेहरे पर कोई एक्सपेरिमेंट करना हो. इसी बीच आमिर की एक फिल्म रिलीज होने वाली है, जिसका नाम ‘लाल सिंह चड्ढा’ है. फिल्म रिलीज होने में अभी काफी वक्त है और अभी तक फिल्म का टीजर भी जारी नहीं हुआ है. लेकिन आमिर खान फिल्म रिलीज से काफी दिन पहले किरदार के लुक की वजह से फेमस हो रहे हैं.

दरअसल, आमिर ने फिल्म के लिए अपना लुक पूरी तरह बदल लिया है और किरदार के साथ जस्टिस करने के लिए खुद को बदल लिया है. फिल्म का टीजर आने में तो अभी बहुत वक्त है लेकिन इसी बीच फिल्म से आमिर का नया लुक सोशल मीडिया पर आ गया है. इसे आधिकारिक रूप से रिलीज नहीं किया है लेकिन कुछ फैन पेज हैं जिन्होंने शूटिंग के दौरान खींची गई इन तस्वीरों को साझा किया है. तस्वीरों में आमिर खुले लंबे बाल और लंबी दाड़ी में नजर आ रहे हैं. उन्होंने सिर पर कैप लगाई हुई है और उनका वजन भी काफी बढ़ा हुआ लग रहा है.

मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एर पोस्टर पोस्ट किया है, जिसमें वह एक सरदार के तौर पर नजर आ रहे हैं, जिसने सिर पर पगड़ी बांधी हुई है और बड़ी दाड़ी मूंछों के साथ हाफ शर्ट में बैठा हुआ है. फैन्स को उनका ये लुक भी काफी पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा साल 1994 में रिलीज हुई, फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है. मूल फिल्म का निर्देशन रॉबर्ट जमैकिस ने किया था और इसकी कहानी विन्सटन ग्रूम ने लिखी थी. फिल्म में टॉम हैंक्स ने लीड रोल प्ले किया था.

बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग जैसलमेर की है और आमिर किरदार के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. खास बात यह है कि यह लुक फिल्म के पोस्टर में दिखाई गए आमिर खान के लुक से काफी अलग है.

Published by Yash Sharma on 09 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles