‘पानीपत’ ने 4.12 करोड़ और ‘पति, पत्नी और वो’ ने 9.10 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर खोला खाता

Get Daily Updates In Email

बीते शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 2 फ़िल्में रिलीज हुई थीं. पहली फिल्म है ‘पति, पत्नी और वो’ और दूसरी फिल्म है ‘पानीपत’. ये दोनों ही फिल्में एक दूसरे से काफी अलग हैं. ‘पति, पत्नी और वो’ में कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं.

वहीं ‘पानीपत’ में अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. इन दोनों ही फिल्मों के बीच कार्तिक आर्यन स्टारर ‘पति, पत्नी…’ फिल्म ने कमाई के मामले में बाजी मार ली है.

बात करें इन दोनों फिल्मों की पहले दिन की कमाई की तो पहले दिन ‘पति पत्नी और वो’ 9.10 करोड़ रूपए का बिज़नेस किया है. वहीं ‘पानीपत’ ने पहले दिन 4.12 करोड़ रूपए की कमाई की है. दोनों ही फिल्मों के बीच कमाई का बड़ा अंतर देखने को मिल रहा है.

दोनों ही फिल्मों का ओपनिंग कलेक्शन ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. ‘पानीपत’ की कहानी पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है. इस फिल्म में पद्मिनी कोल्हापुरी, मोहनीश बहल और जीनत अमान भी विशेष भूमिका में हैं.

अब बात करें ‘पति, पत्नी और वो’ फिल्म की तो इसे मुद्दसर अजीज ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म साल 1978 में आई बीआर चोपड़ा की इसी नाम की फिल्म का रीमेक है. इस फिल्म के ओपनिंग डे की कमाई काफी शानदार रही है. यही नहीं यह फिल्म कार्तिक के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है.

ट्रेड एनालिस्ट के हिसाब से ‘पति पत्नी और वो’ ने पहले दिन शानदार प्रदर्शन किया. यह अन्य बड़ी फिल्म को कड़ी टक्कर दे रही है, नतीजतन स्क्रीन/शो बंट रहे हैं. दूसरे व तीसरे दिन व्यापार में वृद्धि होने की उम्मीद है. दोनों ही फिल्मों को अच्छे रिव्यू मिले हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि वीकेंड पर फिल्मों की कमाई में भारी उछाल देखने को मिलेगा.

Published by Chanchala Verma on 09 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles