किंग कोहली का सिग्नेचर स्टेप सोशल मीडिया पर छाया, विराट के वीडियो पर यूज़र्स ने बनाए कई मीम्स

Get Daily Updates In Email

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ नाबाद 94 रन की तूफानी पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई. विराट कोहली की इसी आतिशी पारी के दम पर भारत ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मैच में वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली थी. विराट कोहली ने इस मुकाबले में अपने प्रदर्शन के साथ-साथ अपनी हरकतों से लाखों फैंस का दिल भी जीत लिया.

दरअसल मैच के दौरान एक ऐसा मोड़ आया जब भारत के लिए जीत आसान हो गई थी. ऐसे में विराट कोहली भी अलग मूड में आ गए. यही कारण रहा कि भारत की पारी का 16वां ओवर प्रगति पर था और विराट कोहली के सामने वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज केसरिक विलियम्स थे. विलियम्स के ओवर की दूसरी गेंद पर विराट कोहली ने चौका जड़ दिया. इसके बाद ओवर की तीसरी गेंद पर छक्का जड़ दिया. इसके बाद जो हुआ वह दर्शकों के लिए काफी नया था. एक बार फिर विराट कोहली का एक एक्शन खूब छाया हुआ है. जब वो बीच मैच में रुके और पर्ची फाड़ने जैसा एक्शन करने लगे.

दाएं हाथ के बल्लेबाज विराट कोहली को जैसे ही लगा कि गेंद छक्के के लिए चली गई है. तो उन्होंने गेंदबाज केसरिक विलियम्स की ओर देखकर इशारा करते हुए हाथ को ट्राउजर की जेब की ओर ले गए और पेन से नोटबुक पर कुछ लिखने लगे. ऐसा उन्होंने इसलिए किया क्योंकि कैरेबियाई टीम के तेज गेंदबाज केसरिक विलियम्स ने उनको जमैका में आउट करने के बाद कुछ ऐसा ही रिएक्शन दिया था.

विराट ने जैसे ही विनिंग छक्का लगाया, वैसे ही वे ‘नोटबुक सेलिब्रेशन’ करने लगे. इस पर लोगों ने कई मजेदार मिम्स बनाए. इन्हें देखकर आप निश्चित तौर पर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

वहीं इसके अलावा भी यूज़र्स ने कई तरह से वीडियोज और फोटोज को एडिट कर इसपर मीम्स बना डाले हैं.

कप्तान कोहली से जब उनके इस अनोखे एक्शन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, ‘नहीं, ऐसा सीपीएल में नहीं है. केसरिक ने मुझे जमैका में आउट करने के बाद नोटबुक दी थी. मुझे वह बात याद थी, इसलिए मैंने ऐसा किया.’

विराट ने अपनी बात को पूरी करते हुए कहा कि, ‘हालांकि मैच के बाद हमने एक-दूसरे से हाथ मिलाया. मेरा यही मानना है कि प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलों और विपक्ष का सम्मान करो.’

Published by Yash Sharma on 09 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles