रश्मि को लेकर अरहान ने किया खुलासा, कहा- जब मैं उससे मिला था तो उसके अकाउंट में जीरो बैलेंस था

Get Daily Updates In Email

टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस का नाम जहन में आते ही शो में खेले जाने वाले टास्क और सबसे ज्यादा लड़ाई-झगड़ा करने वाले कंटेस्टेंट्स के चेहरे जहन में आ जाते हैं. इस बार बिग बॉस का 13वां सीजन प्रसारित हो रहा है. जो कि शुरुआत से ही दर्शकों को पसंद आ रहा है. वैसे तो घर में कुछ दिन बिताने के बाद कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई होती नजर आती है लेकिन इस सीजन की शुरुआत के बाद से ही कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़ा देखने को मिल रहा है.

शो में कब कौन किसका दोस्त बन जाता है और कब दुश्मन यह पता ही नहीं चल पाता है. इन दिनों शो में सबसे ज्यादा रश्मि देसाई अकेलापन फील कर रही हैं. दरअसल अभी कुछ दिन पहले ही रश्मि देसाई और शहनाज गिल के बीच कड़ी जंग छिड़ी गई थी. इतना ही नहीं शहनाज की वजह से एक्ट्रेस की अंगुली में तक फेक्चर हो गया था. रश्मि इस परेशानी से नहीं उबरी थीं कि उनकी अरहान के साथ खटपट हो गई थी.

दिलचस्प बात तो यह है कि अरहान और रश्मि की नोक-झोक के बाद सलमान ने अरहान खान की असलियत रश्मि के सामने ला दी थी. सलमान ने बताया था कि अरहान की शादी हो चुकी है और उनका एक बच्चा भी है.

जबकि रश्मि को इस बारे में कभी कुछ पता नहीं था. इतना सुनकर रश्मि इसके बाद काफी रोने लग गईं.  जिसे देखकर सलमान ने भी घर के अंदर कदम रखा और रश्मि और अरहान को समझाया. सलमान के समझाने के बाद रश्मि और अरहान ने वापस से बातचीत भी शुरू कर दी. इसके बाद एक दिन भी बीच गया और अरहान ने रश्मि से जुड़ा हुआ एक और राज भी शेयर किया.

दरअसल कल के एपिसोड में दिखाया गया कि अरहान, शेफाली बग्गा के साथ सोफे पर बैठकर बात कर रहे हैं. इस दौरान अरहान खान रश्मि को लेकर कहते हैं, ‘रश्मि देसाई खत्म हो चुकी थी. जब मैं उससे मिला था तो उसके अकाउंट में जीरो बैलेंस था. मैं उसे वहां से यहां तक कैसे लेकर आया हूं, वो मैं ही जानता हूं.’ सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा अरहान की बातें सुनकर काफी हंसने लगते हैं. बता दें कि इस समय सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा सीक्रेट रूम में हैं.

Published by Lakhan Sen on 10 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles