मल्टीकलर साड़ी पहनकर आलिया भट्ट ने दिखाया अपना जलवा, लग रहीं बेहद खूबसूरत

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने लुक और स्टाइल से हमेशा अपने फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं. ऐसा कम ही बार होता है कि आलिया अपने किसी लुक की वजह से चर्चा में नहीं आई हों. हाल ही में एक्ट्रेस स्टार स्क्रीन अवार्ड्स में पहुंचीं. जहां सभी उन्हें देख हैरान रह गए. इस दौरान आलिया मल्टी कलर साड़ी पहने हुए नजर आईं. जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं. आलिया का यह लुक उनके फैंस को भी बहुत पसंद आ रहा है.

बता दें आलिया की इस साड़ी को फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने डिज़ाइन किया था. जिस पर हल्का का वर्क किया हुआ था. इस साड़ी के साथ आलिया ने स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया था. जिसमें वह बहुत ही सुन्दर लग रही थीं.

View this post on Instagram

⭐️

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

लाइट मेकअप और मिड पार्टेड लो बन स्लीक हेयरस्टाइल लुक आलिया की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था. साड़ी के मैचिंग ईयररिंग के साथ आलिया ने अपने ड्रेसअप को कम्पलीट किया.

View this post on Instagram

⭐️

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

बता दें आलिया की इस खूबसूरत साड़ी को सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट एमी पटेल ने स्टाइल किया है. वहीं उनके मेकअप आर्टिस्ट पुनीत सैनी हैं.

बात करें वर्कप्लेस की तो आलिया जल्द ही फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. इन दिनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म की शूटिंग मनाली में चल रही है. फिल्म की शूटिंग से टाइम निकालकर दोनों स्टार्स यहां एक साथ वक्त भी बिता रहे हैं.

रणबीर और आलिया को लेकर यह खबर भी जोरों पर है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए हैं. ख़बरें तो यहां तक आ रही है कि ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

View this post on Instagram

my resting face 🙃

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

इस फिल्म के अलावा ‘तख़्त’ फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. जिसमें रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म करण जौहर के होम प्रोडक्शन में बनाई जाएगी.

Published by Chanchala Verma on 10 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles