सलमान द्वारा वादा नहीं निभाए जाने से नाराज हुईं रानी, दबंग खान को दी पिता बनने की सलाह

Get Daily Updates In Email

इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड काफी धमाकेदार रहा. सलमान खान एक ओर जहां गुस्से में कंटेस्टेंट्स को लताड़ते हुए दिखाई दिए तो वहीं शो में रानी मुखर्जी की एंट्री के बाद माहौल थोड़ा नॉर्मल हुआ. रानी मुखर्जी बिग बॉस में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मर्दानी 2’ को प्रमोट करने आईं. इस दौरान रानी संग सलमान की मस्ती दर्शकों को काफी एंटरटेनिंग लगी. रानी ने शो में आते ही सलमान खान को उनका वादा याद दिलाया जो सीजन 11 में सलमान ने रानी से किया था.

दरअसल सीजन 11 में जब रानी आई थीं तो उन्होंने कहा था कि उन्हें सलमान खान की शादी में कोई दिलचस्पी नहीं है बल्कि उन्हें तो सलमान के बच्चे देखने हैं. इस पर सलमान ने भी मजाकिया अंदाज में कहा था कि मुझे भी मेरी शादी में कोई दिलचस्पी नहीं है. दरअसल शनिवार को वीकेंड का वार एपिसोड में रानी मुखर्जी अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘मर्दानी 2’ के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं. यहां उन्होंने सलमान से कहा कि वह उनसे बहुत नाराज हैं क्योंकि उन्होंने अपना किया वादा नहीं निभाया.

सलमान की सीजन 11 की बात को याद दिलाते हुए रानी सलमान से मजाक करते हुए कहती हैं कि अगर आप मेरी बात सुन लेते तो मैं आपके छोटे से बच्चे को अपनी गोद में लेकर मैं शो में आती. इसी वाकये को याद दिलाते हुए रानी सलमान से पूछती हैं कि उनके बच्चे कब होंगे. इस पर सलमान कहते हैं कि उनका बच्चा अभी नहीं आएगा, वो और पकेगा. इस पर रानी हंसते हुए कहती हैं तो क्या 18 महीने में आएगा. बाद में रानी कहती हैं कि वाकई सलमान के एक बच्चा होने वाला है. यह सुनकर सलमान दर्शकों से कहते हैं कि रानी कभी झूठ नहीं बोलतीं. अब इस स्टेटमेंट के पीछे क्या राज है, यह जानने के लिए तो थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा.

बता दें कि रानी के आने से पहले शो का माहौन अच्छा हो गया था, लेकिन उससे पहले सलमान ने सभी घरवालों की खूब क्लास लगाई थी. इतना ही नहीं ऐसा पहली बार हुआ था कि सलमान ने सभी कंटेस्टेंट्स को एक साथ घर से बाहर जाने को कहा था.

Published by Yash Sharma on 10 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles