लगातार फ़िल्में फ्लॉप होना था शाहिद कपूर का बुरा दौर, सोचने लगे थे दूसरे काम के बारे में

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता शाहिद कपूर जल्द ही फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आने वाले हैं. अपने किरदार को लेकर हमेशा एक्सपेरिमेंट करने वाले शाहिद कपूर इस फिल्म में अभिनेता एक क्रिकेटर की भूमिका में दिखेंगे. फिल्म ‘कबीर सिंह’ की सफलता के बाद अब शाहिद के फैंस को उनकी इस फिल्म का इंतजार है. फिल्म में शाहिद कपूर के ऑपोजिट मृणाल ठाकुर नजर आएंगी. हाल ही में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स के दौरान शाहिद कपूर ने मीडिया से बातचीत की है. इस दौरन उन्होंने अपनी आगामी फिल्म के बारे में बात की. फ्लॉप और एवरेज फिल्मों का दौर झेल चुके शाहिद कपूर ने इस दौरान बताया कि जब उनकी फ़िल्में नहीं चल रही थीं तब वे क्या सोचने लगे थे.

शाहिद कपूर ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब उनकी फिल्में नहीं चल रही थीं तो वो किसी और काम में हाथ आजमाने की सोच रहे थे. फिल्म ‘जर्सी’ की कहानी को अपनी जिंदगी से जोड़ते हुए अभिनेता ने कहा, ‘मैं इस कहानी से काफी जुड़ा हुआ हूं. कभी-कभी मुझे लगता था कि मैं कुछ और करूं क्योंकि मेरी कोई फिल्म ब्लॉकबस्टर नहीं हो रही थी. ऐसा वक्त हर किसी की जिंदगी में आता है जब ऐसा लगता है कि यह मेरे साथ ही क्यों हो रहा है? क्या मैंने कुछ गलत किया है?’’

View this post on Instagram

#jersey #prep

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

आगे अभिनेता ने कहा, उन्हें धीरे-धीरे यह समझ में आया कि व्यक्ति को जो उसे अच्छा लगता है, उसे सफलता के तराजू पर बिना तौले उस काम को करना जारी रखना चाहिए.

View this post on Instagram

#jersey the prep begins.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद कहते है, ‘मैं ऑरिजन फिल्म करना चाहता था ताकि लोग ये न सोचे कि मैं केवल रीमेक ही करता हूं. लेकिन जब मैंने जर्सी को देखा तो यह मेरे दिल को छू गई. मैं इसे देखते हुए 4 बार रो पड़ा. इसका किरदार कबीर सिंह जैसा नहीं है. वह शांत है और कम बोलता है लेकिन उसमें काफी गहराई है.’

बता दें यह फिल्म तेलुगू मूवी ‘जर्सी’ का हिंदी रीमेक है और गौतम इसे डायरेक्ट कर रहे हैं. उन्होंने ही ओरीजनल वर्जन का भी निर्देशन किया था. फिल्म अगले साल 28 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. शाहिद कपूर की ‘कबीर सिंह’ भी साउथ की फिल्म का रीमेक थी.

Published by Lakhan Sen on 10 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles