शादी के सवाल का जवाब देने से बचती नजर आईं यामी, पर्सनल लाइफ को लेकर किए कई खुलासे

Get Daily Updates In Email

सलमान या राहुल गांधी, शादी को लेकर यामी ने दिलचस्प जवाब दिया. बॉलीवुड की खूबसूरत और टेलेंटिड अभिनेत्रियों में यामी गौतम का नाम भी शामिल है. काफी स्ट्रगल करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में यामी ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है. हाल ही में एक इंटरव्यू में यामी अपनी शादी को लेकर पूछे गए सवाल से बचती हुई नजर आई हैं. इस दौरान यामी को शादी के लिए सलमान खान, राहुल गांधी, जसप्रीत बुमराह या रणबीर कपूर में से किसे एक को चुनने के लिए कहा गया.

इस दौरान वह इस सवाल से बचती नजर आईं और जवाब देने से हिचकचाने लगीं. यामी ने सवाल का जवाब देने से साफ मना कर दिया और कहा कि इनमें से कोई नहीं. उन्होंने कहा सिर्फ क्योंकि मैं लड़की हूं तो क्या मैं शादी करने के लिए हूं. इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि उन्हें रणवीर सिंह या रणबीर कपूर में से किस का काम पसंद है तो वह जवाब देने से मना करते हुए कहा कि रणवीर और रणबीर दोनों ने उनकी तारीफ की है. ऐसे में किसी एक का नाम ले पाना कठिन है.

हाल ही में यामी गौतम ने अपनी शादी का लेकर एक कार्यक्रम में चर्चा की है. यामी गौतम हाल ही में एक कार्यक्रम में पहुंची थीं. इसमें उन्‍होंने अपने करियर और पर्सनल लाइफ के बारे में भी बातचीत की. इस दौरान उनसे उनकी शादी करने के संबंध में सवाल किया गया. लेकिन इस सवाल पर वह बचती हुई ही दिखाई दीं. इसी दौरान यामी ने अपने फिल्मी करियर की जर्नी के बारे में बताते हुए कहा कि उन्होंने अपने परिवार से 3 महीने का समय मांगा था.

View this post on Instagram

Vintage vibes✨

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

यामी ने बताया कि जब टीवी से उनकी जर्नी शुरु हुई थी तो नहीं पता था कि किस तरह कैमरे के सामने खुद को पेश करना है. सब कुछ उनके लिए लर्निंग प्रोसेस था. उस दौरान उन्होंने ब्रेक लिया क्योंकि जो कर रही थी उससे वह सतुंष्ट थी. उसके बाद फैमिली से बात करने के बाद उन्होंने परिवार से 3 महीने का समय मांगा ताकि वह सोच सकें और कहा कि अगर वह सेट ना हो पाईं तो वापस आ जाएंगी.

Published by Yash Sharma on 10 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles