‘छपाक’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान भावुक हुईं दीपिका, दर्शकों को पसंद आ रहा है एक्ट्रेस का किरदार

Get Daily Updates In Email

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में दीपिका लक्ष्मी अग्रवाल के रोल में हैं. वहीं विक्रांत मैसी दीपिका के अपोजिट रोल में हैं. मूवी के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. लोग दीपिका को एक्टिंग की रानी बता रहे हैं. वहीं फिल्म का ट्रेलर देख लोग रोने लगे. 2 मिनट 19 सेकेंड के इस ट्रेलर को देखकर ना सिर्फ फैंस भावुक हुए, बल्कि दीपिका पादुकोण खुद भी रो पड़ीं. ट्रेलर रिलीज इवेंट का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दीपिका काफी भावुक नजर आ रही हैं. दीपिका इतनी ज्यादा भावुक हैं कि वह स्टेज पर कुछ बोल तक नहीं पा रही हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि ट्रेलर रिलीज होने के बाद दीपिका स्टेज पर आती हैं. दीपिका कहती हैं, ‘मैंने सिर्फ इस पल के बारे में सोचा था कि आप लोग ट्रेलर देखेंगे और फिर हमें स्टेज पर आना है. इसके बाद हमको कुछ बोलना पड़ेगा यह तो मैंने सोचा ही नहीं था. जब भी मैं ट्रेलर देखती हूं तो…’ और इस लाइन के बाद दीपिका बहुत इमोशनल हो जाती हैं और कुछ बोल ही नहीं पातीं. इसके बाद फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलज़ार उनकी बात को पूरा करती हैं. दीपिका और मेघना के साथ इस दौरान फिल्म के लीड एक्टर विक्रांत मैसी भी मौजूद थे.

दीपिका‌ ने आगे कहा, ‘मुझे याद है कि मेघना गुलजार (निर्देशक) मुझे स्क्रिप्ट पढ़़कर सुना‌ रहीं थीं और पहले दो पन्ने पढ़ने के बाद ही मैंने इस फिल्म के लिए हां कह दी थी. फिल्म की पूरी नरेशन मुझे बाद में दी गई थी. मगर मैं इस कहानी के कहे जाने‌ को लेकर काफी आश्वस्त थी, इसीलिए भी क्योंकि इसे मेघना कहने वाली थीं.’ दीपिका ने निर्देशक मेघना गुलजार का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, ‘मेघना‌, शुक्रिया. यह मेरे लिए अद्भुत सफर और एक बेहद जज्बाती अनुभव साबित हुआ. हमें उम्मीद है कि आप सभी भी वही सब महसूस करेंगे, जो हमने इस कहानी को कहते हुए महसूस किया.’

फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. बता दें कि फिल्म ‘छपाक’ 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

Published by Yash Sharma on 11 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles