शुरू हुई सानिया की बहन अनम की शादी की रस्में, सामने आए मेहंदी सेरेमनी के फोटोज

Get Daily Updates In Email

टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के घर हाल ही में शहनाइयां गुंजी हैं. वहीं अब सानिया की बहन अनम मिर्जा की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं और अब उनकी इन रस्मों के फोटोज भी सामने आने लगे हैं. बता दें बीतें दिन सानिया की बहन अनम की मेहंदी की रस्म पूरी हुई है. जिसके फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं.

सानिया ने भी अनम की मेहंदी सेरेमनी के फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए हैं जो कि दर्शकों द्वारा खूब पसंद किए जा रहे हैं.

View this post on Instagram

Mehendi night 💚❣️ #AbBasAnamHi @anammirzaaa

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

बता दें अनम मिर्जा की शादी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) के बेटे असद ( Mohammad Asaduddin) से होने जा रही है.

अनम अपनी मेहंदी की सेरेमनी में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. इस सेरेमनी में उन्होंने ब्लैक क्रॉपटॉप के साथ रेड कलर का स्कर्ट पहना था. जो कि उन पर बहुत ही अच्छा लग रहा था.

View this post on Instagram

My happiness ❤️

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

कुछ दिनों पहले ही अनम का ब्राइडल शावर रखा गया था जिसकी तस्वीरें भी इंटरनेट पर छाई थीं. इन फोटोज को शेयर करते हुए अनम मिर्जा ने लिखा था – ‘जिंदगी में कुछ ऐसे पल होते हैं, जिनके लिए आप बेहद शुक्रगुजार होते हैं. मैं इस हफ्ते ऐसा ही महसूस कर रही हूं.’

View this post on Instagram

Not without my baby boy

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on

बता दें असद मोहम्मद अज़हरुद्दीन और उनकी पहली पत्नी नूरीन के बेटे हैं. सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा पेशे से फैशन स्टाइलिस्ट हैं. उन्होंने अपने होने वाली पति मोहम्मद असद के साथ का एक फोटो भी शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने कैप्‍शन देते हुए लिखा था- ‘फैमिली’.

जिसके बाद से ही इन दोनों के अफेयर की ख़बरें चर्चा में आ गई थीं और इस बात का खुलासा करते हुए सानिया ने कहा था- ‘अनम एक अच्छे लड़के के साथ शादी कर रही हैं. उनका नाम असद है और वह मोहम्मद हरुद्दीन के बेटे हैं. हम सभी इस शादी को लेकर बेहद उत्साहित हैं.’

Published by Chanchala Verma on 11 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles