इंडोनेशियन एक्टर मुहम्मद खान ने किंग खान के नाम किया अपना अवार्ड, SRK ने भी किया धन्यवाद

Get Daily Updates In Email

शाहरुख खान के केवल देश में ही नहीं विदेशों में भी बहुत फैन हैं. इस बात का सबूत हाल ही में एक वीडियो को देखकर पता चलता है जिसमें एक इंडोनेशियन एक्टर मुहम्मद खान ने बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतने के बाद इस खिताब को शाहरुख खान को समर्पित कर दिया. हैरान करने वाली बात तो यह है कि मुहम्मद खान अपनी जिंदगी में अभी तक एक भी बार शाहरुख खान से नहीं मिल सके हैं. इतना ही नहीं इंडोनेशियन एक्टर मुहम्मद खान ने शाहरुख खान के लिए अपना प्यार जताने के लिए उनका गाना मेरे महबूब मेरे सनम भी गाया.

यह बात रविवार की है जब Citra Awards 2019 में एक्टर मुहम्मद खान को लीड एक्टर के तौर पर बेस्ट एक्टिंग के लिए ‘Piala Citra’ अवॉर्ड दिया गया. मुहम्मद खान ने ना सिर्फ अपना अवॉर्ड शाहरुख खान को डेडिकेट कर दिया बल्कि अपनी विनिंग स्पीच में उन्होंने हिंदी में शाहरुख खान के लिए बहुत सी बातें कहीं. मुहम्मद खान ने कहा कि, ‘मैं 10 साल का था जब से मैं शाहरुख खान का फैन हूं. मैं उन्हीं की वजह से एक्टर बना और यह अवॉर्ड मैं सिर्फ उन्हें ही डेडिकेट करना चाहता हूं.’ इतना ही नहीं मुहम्मद खान ने शाहरुख खान को ‘I Love You’ कहा और उनकी फिल्म का गाना मेरे महबूब मेरे सनम गाया.

मुहम्मद खान के भीतर शाहरुख के लिए ये दीवानगी देख कर फैन्स ने भी उन्हें जमकर चीयर किया. खास बात तो यह है कि खुद शाहरुख खान ने भी अपने फैन और इंडोनेशियन एक्टर मुहम्मद खान के वीडियो का रिप्लाई किया. साथ ही फैन की इस सफलता पर खुशी भी जताई. अपने ट्वीट में शाहरुख खान ने इंडोनेशियन एक्टर मोहम्मद खान को रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘मुझे आपकी सफलता से काफी खुशी हुई है. मैं आपसे जल्द ही मिलूंगा. अच्छा जीवन बिताए. आप सभी का शुक्रिया, जो इस वीडियो को मेरे संज्ञान में लाए.’

वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान की बात करें तो वह फिलहाल सिल्वर स्क्रीन से दूर ही हैं.

Published by Yash Sharma on 11 Dec 2019

Related Articles

Latest Articles